crossorigin="anonymous">

Bigg Boss 18 Contestant:-जाने बिग बॉस 18 में कौन कौन आ सकता है??

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Bigg Boss 18 Contestant:-बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है.शो के मेकर्स उन सभी से बात कर रहे है जिसको दर्शक देखना चाहते है.रिपोर्ट्स की माने तो कुछ से बात अभी भी चल रही है तो कुछ ने बिग बॉस में आने से मना भी किया है.तो आइये आज के आर्टिकल में आपको बताते है कौन-कौन दिख सकता है बिग बॉस सीजन 18 में.

Bigg Boss 18 Contestant Krishna Shroff

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा जो अभी खतरों के खिलाडी में नजर आ रही है इनका नाम भी बिग बॉस सीजन 18 के लिए करीब करीब तय हो चूका है.कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया की वो बिग बॉस के घर में दूसरों को अच्छे से डील कर सकती है.कृष्णा जब खतरों के खिलाडी में आयी थी तब उनसे बहुत उम्मीदें थी क्यूंकि टाइगर श्रॉफ की बहन थी लेकिन वो उतना खरा नहीं उतर पायीं थी.

Bigg Boss 18 Contestant Shiney Ahuja

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाइनी आहूजा से भी मेकर्स ने बातचीत की है.शाइनी ने कुछ हिट फिल्मों में काफी अच्छी एक्टिंग भी की है जैसे की भूल भुलैया,वेलकम बैक,वो लम्हे,लाइफ इन अ मेट्रो साथ ही और भी कई फिल्मों में शाइनी ने काफी अच्छी भूमिका निभायी है.शाइनी चर्चा में आये साल 2009 में जब इन्हे इनके घर में काम करने वाली नौकरानी के रेप में गिरफ्तार किया गया था.हालाँकि 3 महीने में सबूत न मिलने के कारण शाइनी रिहा भी हो गए थे.

Also Read:-R Rajesh Vlog:-कौन है यूट्यूबर आर राजेश कमाते है करोडो रुपये

Bigg Boss 18 Contestant Aniruddhacharya Ji Maharaj

गुरूजी अनिरुद्धाचार्य जी महाराज से तो आजकल हर एक लोग वाकिफ है.इनके प्रवचन पे तो रील बन ही रहे है साथ ही अभी हाल ही में हमने गुरूजी को लाफ्टर शेफ में भी देखा गया है इसलिए बिग बॉस के लोगों ने इनसे बात की है सीजन 18 के लिए जिसपे गुरूजी ने अभी कोई सीधा जवाब नहीं दिया है.

Bigg Boss 18 Contestant Divyanka Dahiya and Abhishek Tripathi

दिव्यांका को बिग बॉस के लिए कई बार बुलावा आया है हर साल इनसे बात होती है और मेकर्स को हर साल निराशा ही हाथ लगती है.इस साल दिव्यांका को उनके पति विवेक के साथ आने का ऑफर दिया गया है और उनके प्रशशंक एक बार फिर से इन दोनों को बड़े परदे पर देखना चाहते है.देखना दिलचस्प होगा की क्या वो इस साल बिग बॉस में दिखाई देंगी या नहीं.

Bigg Boss 18 Contestant Kanika Mann

कनिका मान का नाम बिग बॉस के लिए पिछले 2 सालों से आ रहा है लेकिन किसी न किसी वजह से कनिका शो को मना करती रहती है.इस साल फिर से कनिका को मेकर्स ने इस शो के लिए बुलाया है और जहाँ तक है वो इस साल बिग बॉस 18 में देखने को मिल जाएँगी.कनिका 2022 में खतरों के खिलाडी में नज़र आ चुकी है.

Bigg Boss 18 Contestant Sameera Reddy

हिंदी,तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी समीरा रेड्डी को फिर से बुलावा भेजा गया है बिग बॉस में आने के लिए.समीरा ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्डे से शादी कर ली थी जिनसे उन्हें एक बेटा है और एक बेटी है.उस के बाद से समीरा किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आयी और ऐसा कहा जा रहा है वो इस बार बिग बॉस में नज़र आएँगी.

Bigg Boss 18 Contestant Akriti Negi and Jaswant Bopanna

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में इस साल के स्पलिट्सविला के विनर आकृति और जसवंत ने भी बिग बॉस में आने की इच्छा जताई है.अब इस इंटरव्यू के बाद क्या मेकर्स इनको शो में बुलाएँगे ये अभी तय नहीं हुआ है.

Also Read:-Bigg Boss OTT 3, July 9: Armaan Malik schools Naezy for not flushing toilet properly; latter recalls his hardships

Bigg Boss 18 Contestant Mr Faisu

बिग बॉस ओटीटी-3 में टीम 07 के सदस्य अदनान शैख़ तो अपना कमाल नहीं दिखा पाये लेकिन उन्ही के टीम के सदस्य फैजु को ऑफर दिया गया है बिग बॉस सीजन 18 के लिए.शो के निर्माताओं को ये तो पता हो गया है यूट्यूबर और पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार को लाने से कहीं न कहीं शो की टीआरपी बढ़ जाती है.

Bigg Boss 18 Contestant Shoaib Ibrahim

दीपिका कक्कड़ के पति और हाल ही में झलक दिखला जा के कंटेस्टंट रहे शोएब इब्राहीम को भी बिग बॉस का ऑफर दिया गया है.हाल ही में दीपिका ने अपने एक व्लॉग में शोएब की कुकिंग की तारीफ भी की थी और कहा था की वो अब बिग बॉस में जाने के लिए तैयार है और मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीब-करीब शोएब का जाना तय हो चूका है बिग बॉस 18 में.

Bigg Boss 18 Contestant Kashish Kapoor

कशिश कपूर ने स्प्लिट्सविला से काफी सुर्खियां बटोरी है ऐसा कभी भी दूसरे स्प्लिट्सविला के कंटेस्टेंट के साथ नहीं हुआ है.हर कोई कशिश का इंटरव्यू लेना चाहता है बड़े बड़े न्यूज़ पोर्टल कशिश के बारे में आर्टिकल लिख रहे है और मीडिया सूत्रों की माने तो कशिश भी इस साल बिग बॉस-18 में देखने को मिलेगी.

Bigg Boss 18 Contestant Dolly Chaiwala

जब एक वायरल वड़ा पाव गर्ल बिग बॉस में आ सकती है तो डॉली चायवाला क्यों नहीं आ सकता है.कहा जा रहा है बिग बॉस के इस नए सीजन के लिए अतरंगी चायवाला डॉली से भी बातचीत चल रही है.डॉली नागपुर में अपना चाय का स्टाल लगाते है और बड़े बड़े सेलिब्रिटीज इनके स्टाल पे चाय पी चुके है.

Leave a Comment