crossorigin="anonymous">

Dolly Ki Tapri बिल गेट्स ने पी डॉली के टपरी पे चाय कौन है डॉली की टपरी

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Dolly Ki Tapri बहुत ही कम लोगों ने यह नाम सुना होगा. डॉली उस शख्स का नाम है जो नागपुर में चाय बेचते हैं और वह अपने चाय बेचने के ढंग से काफी ज्यादा मशहूर है. और उनके यूट्यूब पर 9 लाख से भी ज्यादा के सब्सक्राइबर है. लेकिन हाल ही में जो डॉली के साथ हुआ है वह डॉली ने भी कभी नहीं सोचा होगा.तो क्या हुआ डॉली के साथ आइये जानत है इस ब्लॉग में.

Bill Gates ने पी Dolly Ki Tapri की चाय

अभी हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स इंडिया आए हुए थे अपने इंडिया दौरे के दौरान वह नागपुर गए थे और नागपुर में बिल गेट्स डॉली की टपरी पर भी गए थे. और मजेदार बात यह है की डॉली को भी नहीं मालूम था कि ये शख्स कौन है डॉली ने उनको चाय पिलाई और चाय पीने के बाद बिल गेट्स ने डॉली को थैंक यू बोला और बोला बहुत ही अच्छी चाय थी.

कौन है Dolly Ki Tapri चायवाला?

डॉली एक शख्स का नाम है जो की नागपुर में रहता है नागपुर में अपनी चाय की टपरी लगता है Dolly Ki Tapri नाम से. चाय बनाने का अंदाज और चाय परोसने का अंदाज काफी ज्यादा निराला है. सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है यूट्यूब पर उनके 9 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है और इंस्टाग्राम पर भी उनको 9 लाख भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

डॉली का चाय बनाने का अंदाज और उसे देने का अंदाज बहुत ही ज्यादा यूनिक है. वैसे डॉली की वीडियो इंडिया वाले ही नहीं विदेशी भी खूब पसंद करते हैं. कई विदेशी युटयुबर्स इनकी टपरी पर आकर वीडियो बनाते हैं.इसी तरह बिल गेट्स भी जब इनकी टपरी पर आये थे तो उन्होंने भी वीडियो बनायीं और उसको शेयर किया था.

डॉली भी इससे बहुत खुश है हालांकि वो पहले से ही सोशल मीडिया पे फेमस थे लेकिन बिल गेट्स के पोस्ट के बाद जो लोग इनके बारे में नहीं जानते थे वो भी जानना चाहते है.

बिल गेट्स ने Dolly Ki Tapri के बारे में क्या कहा?

चाय पीने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से उन्होंने वीडियो भी पोस्ट कर दिया जो इंटरनेट पर अब तहलका मचा रहा है साथ ही इंडिया वाले इसको लेकर मीम्स भी बना रहे हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा इंडिया में आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं यहाँ तक की एक साधारण कप चाय को बनाये जाने में भी. अब तक इस पोस्ट को 65 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके है और 4.7 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है.

वीडियो की टेक्स्ट में बिल गेट्स कहते हैं मैं भारत दोबारा आने के लिए उत्साहित हूं जो अनोखे इनोवेशन का घर है नए तरीके से काम करने के लिए और जिंदगी को बचाने और उनमे सुधार लाने के लिए.

वही यह वीडियो देखकर एक शख्स ने कमेंट किया कहीं यह वीडियो AI से तो नहीं बनी.वहीं दूसरे ने कहा यह देखकर हर भारतीय हैरान है. और वही एक शख्स ने मौज लेते हुए कहा युजवेंद्र चहल बिल गेट्स को चाय क्यों पिला रहे हैं.

खैर जो भी हो ये बात तो सच है कि सोशल मीडिया किसी को भी रातों रात अर्श से फर्श तक पंहुचा सकता है.हालाँकि डॉली पहले से ही सोशल मीडिया पे काफी पॉपुलर थे.

और भी पढ़े:

Follow us on Instagram

Leave a Comment