crossorigin="anonymous">

Honor X9B हथौड़ा मारो तब भी नहीं टूटेगा

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Honor X9B:-मोबाइल यूजर के के लिए बहुत बड़ी खबर है, Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor X9b लांच कर दिया है.जो की 16 फरवरी से मार्किट में आ गया है.कंपनी इस फ़ोन को लेके बड़े बड़े दावे कर रही है आइये जानते है इस फ़ोन मैन मैन फंक्शन के बारे में.

Honor X9B Display

यह पहला स्मार्टफोन जिसमे 3 लेयर स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ सबसे मजबूत कर्व डिस्प्ले दी गयी है. ये फ़ोन अल्ट्राबॉउंस 360° NT Drop डिस्प्ले के साथ आता है यानी की अगर फ़ोन गिर जाता है तो वो बिलकुल भी टूटेगा नहीं.

Honor X9B Camera

दमदार डिस्प्ले ओर बैटरी के अलावा Honor X9B मे ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका मैन कैमरा ही 108 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा पांच मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा भी दिया गया है साथी 2 मेगापिक्सल माइक्रो सेंसर दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.हालाँकि कैमरा में ओ आई एस नहीं है.

Honor X9B Other Specification

फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120 hertz रिफ्रेश रेस सपोर्ट के साथ आती है.फ़ोन में दमदार 5800 mAh की बैटरी है,जो की अच्छी खासी बैटरी बैकअप देता है.इसके साथ ही 35 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. यह फ़ोन Snapdragon 6 Gen 1  प्रोसेसर पे काम करता है.फ़ोन में 8जीबी रैम है और साथ ही 256 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है.साथ ही साथ इसमें आपको ईरफ़ोन भी मिल जायेगा जो आजकल फ़ोन के साथ नहीं आता.

RAM8GB
Processor4nm Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1
Rear Camera108 MP + 5 MP + 2 MP
Front Camera16MP
Battery5800mAh
Display6.78 inches
RAM8 GB
Weight185 gram
Fingerprint SensorYes
Internal Storage256GB

Honor X9B Price and Color

अगर इसकी कीमत की बात करें तो फ़ोन को 25999रु मे लॉन्च किया गया है. जिसे ऑनलाइन बैंक डिस्काउंट ऑफर लगाने के बाद 2 से 2500 कम कीमत पर भी खरीद सकते है.फ़ोन 2 कलर्स में अवेलेबल है पहला है सनराइज ऑरेंज,और दूसरा है मिडनाइट ब्लैक.

Honor X9B Smart Watch and EarBuds

कंपनी ने फ़ोन के साथ वॉच और इयरबड्स Honor Choice X5 भी लॉन्च कर दिए हैं.जो की आपको ऑनलाइन फ्लिपकार्ट या फिर अमेज़न पे मिल जायेगा.

आगे आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी ने जो जो कहा है वो सच होता है या नहीं.अगर ये फ़ोन वाकई में नहीं टूटने वाला फ़ोन है तो आने वाले समय में निश्चित है कि कंपनी अच्छा खासा मार्किट कवर करेगी.

और भी पढ़े:-

Leave a Comment