crossorigin="anonymous">

Vishal Pandey Biography:-सोशल मीडिया से बिग बॉस तक का सफर

Photo of author

By wiralwala

Share the News

Vishal Pandey बिग बॉस ओटीटी-3 के एक विवादित कंटेस्टंट बन के आये लेकिन उन्हें लोगों का प्यार भी बहुत मिला.बिग बॉस में कभी वो अपने दोस्ती के लिए जाने गए तो कभी अरमान और उनकी पत्नियों के साथ उनके विवाद को लेकर.आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे विशाल पांडेय के बारे में.

Vishal Pandey का जन्म और बचपन

विशाल पांडेय का जन्म 21 नवम्बर 1998 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था और मुंबई में ही वो पले बढे है.विशाल बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे और उनको डांस करना काफी पसंद था.

Vishal Pandey की पढाई

विशाल पांडेय ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के प्राइवेट स्कूल से पूरी की और ग्रेजुएशन उन्होंने ठाकुर कॉलेज ऑफ़ साइंस से किया.विशाल पढ़ने में थोड़ा अच्छे थे तो उनकी फैमिली चाहती थी की विशाल एमबीए करके एक अच्छी जॉब करे.

Vishal Pandey की फैमिली

बात करे विशाल पांडेय की फैमिली की तो उनकी फॅमिली में माँ,पापा और एक छोटी बहन है.विशाल पांडेय के पिता जी का नाम राहुल पांडेय है,माता जी का नाम रेनू पाण्डेय है और छोटी बहन है जिनका नाम नेहा पांडेय है.

Vishal टिकटोक

विशाल ने टिकटोक पे वीडियो बनाने की शुरुआत अप्रैल 2018 से की शुरुआत में विशाल अपने रूम से ही वीडियो बना के डालते थे.विशाल पांडेय टिकटोक पे लगातार वीडियो डालते रहे और कुछ महीनो बाद उनकी वीडियो भी चलने लगी.

Vishal,Sameeskha Sud and Bhavin Bhanushali TikTok

साल 2019 में एक प्रोग्राम हुआ जहाँ कई फेमस टिकटोकर पहुंचे थे उसी में विशाल,समीक्षा और भाविन भी गए हुए थे.हालाँकि उस समय भाविन ज्यादा फेमस नहीं थे लेकिन समीक्षा और विशाल पहले से ही भाविन को जानते थे.वहीं बातचीत में पता चला की तीनो मीरा रोड मुंबई में ही रहते है और वहीं से तीनो की एक अच्छी दोस्ती बन गयी.बाद में तीनों ने तय किया वो एक साथ कॉमेडी और स्टोरी वीडियो डालेंगे.

इन्होने विडियो डालना शुरू किया और वीडियो तो चली ही चली इनकी दोस्ती भी काफी गहरी हो गयी थी और तीनों ने अपने ग्रुप का नाम रखा तीन तिगाड़ा.टिकटोक जब भारत से बन हुआ था विशाल पाण्डेय के फोल्लोवर थे 13 मिलियन और भविन समीक्षा के भी 10 मिलियन फोल्लोवर हो चुके थे.इन तीनों ने यूट्यूब पे तीन तिगाड़ा नाम से एक यूट्यूब चैनल भी बनाया जिसपे अभी के समय में 1.85 मिलियन सब्सक्राइबर है लेकिन पिछले 4 सालों से इन्होने कोई भी वीडियो नहीं डाली है.

Vishal Pandey Youtube and Instagram

टिकटोक बैन होने के बाद विशाल ने म्यूजिक वीडियोस और मॉडलिंग की साथ ही वो वीडियोस यूट्यूब पे डालने लगे थे.साथ ही साथ इंस्टाग्राम पे रील्स भी डालने लगे थे यूट्यूब पे जहाँ विशाल के 1.49 मिलियन सब्सक्राइबर है तो वहीं इंस्टाग्राम पे विशाल के 10.2 मिलियन फोल्लोवर है.

Vishal Pandey and Armaan Kohli Controversy

विशाल पांडेय,अरमान कोहली और उनके बीवियों के बीच जो विवाद था वो शो के आखरी एपिसोड तक चला जिसे बिग बॉस के मेकर्स ने बहुत भुनाया भी.जिसमे विशाल के एक कमेंट को गलत तरीके से दिखाया गया और फिर अरमान ने उनको थप्पड़ मारा था.उसके बाद दोनों के फैंस आमने सामने हो गए और ये थप्पड़ काफी वायरल हो गया था.थप्पड़ के बाद भी अरमान मलिक को निकाला नहीं गया और इसे एक स्पेशल केस बना के अरमान को माफ़ कर दिया गया था.

Vishal Pandey in Bigg Boss

अगर विशाल के सफर की बात की जाए बिग बॉस में तो उनका सफर उतना अच्छा नहीं था जहाँ अरमान वाले काण्ड ने उनको हिला दिया था.तो वहीं उसके बाद ही उनके चरित्र पर उंगली उठने लगी थी,वड़ा पाव गर्ल ने भी कई बार उनके चरित्र पर सवाल उठाये जो की सही नहीं था.उसके बाद सना मक़बूल,लव कटारिया और शिवानी से उनकी दोस्ती भी सबको पसंद आई.

Vishal Pandey Girlfriend

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर विशाल पांडे काफी समय से एक और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर आलिया हमीदी को डेट कर रहे हैं. जब तक विशाल बिग बॉस में थे तब तक आलिया उनको खुल कर सपोर्ट कर रही थी.

Vishal Pandey Car Collection

विशाल पांडेय के पास अपनी खुद की BMW X5 हैं जिसकी कीमत भारतीय बाजार में करीब 1 करोड़ रुपये हैं.

Vishal Pandey Net Worth

विशाल पांडेय बॉलीवुड के दिग्गज आमिर खान और अनुराग कश्यप के साथ काम कर चुके बात करें इनकी नेटवर्थ की तो विशाल पांडेय की नेटवर्थ है 37.5 करोड़ रुपये.

और भी पढ़े:-

Lovekesh Kataria Biography:-ऐश से भरी ज़िन्दगी जीते है लव कटारिया

Durgakund Mandir Varanasi:- वाराणसी में माता रानी का दिव्य मन्दिर

Leave a Comment