crossorigin="anonymous">

Allu arjun Lifestyle:- इतनी प्रॉपर्टी है इनके पास जानकर हैरान रह जायेंगे

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Allu Arjun:-एक वक्त ऐसा था साउथ इंडियन मूवी साउथ के अलावा कहीं भी नहीं देखी जाती थी लेकिन कहते हैं ना वक्त साबका बदलता है और यही साउथ इंडियन मूवी इंडस्ट्री के साथ भी हुआ है.और आज के दौर में साउथ इंडियन मूवीज भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद की जाती है और काफी हद तक यह सब मुमकिन हुआ है कुछ बेहतरीन साउथ इंडियन एक्टर्स के कारण इनमें से एक है अल्लू अर्जुन.आज के इस आर्टिकल में जानेंगे अल्लू अर्जुन के लाइफस्टाइल के बारे में.

Allu Arjun Biography

अल्लू अर्जुन का उपनाम बनी है और इनका जन्म 8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में हुआ था.अल्लू अर्जुन ने अपनी स्कूलिंग सेंट पैट्रिक स्कूल चेन्नई से की थी और इसके बाद उन्होंने एमएसआर कॉलेज हैदराबाद से बीबीए किया. अल्लू अर्जुन को बचपन से ही एक्टिंग का काफी ज्यादा शौक था और इनका मन पढ़ाई में बिल्कुल भी नहीं लगता था जिसकी वजह से वे फ़ैल होते थे लेकिन डांस और एक्टिंग कम्पटीशन मे हमेशा फर्स्ट आते थे जिसका जिक्र उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में भी किया है.

Allu Arjun करियर

अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत बेतौर चाइल्ड आर्टिस्ट विजेता फ़िल्म से को थी जो 1985 मे रिलीज़ हुई थी. अल्लू अर्जुन 2001 में डैडी फिल्म में एक डांसर के तौर पर नजर आए थे. अल्लू अर्जुन पहली बार बेतौर लीड ऐक्टर 2003 में गंगोत्री फिल्म में नजर आए थे और यह फिल्म जैसे ही रिलीज हुई साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. और इस फिल्म की वजह से अल्लू अर्जुन का अपना पहला फिल्मफेयर साउथ अवार्ड मिला बेस्ट मेल डेब्यू के कैटेगरी में.

यहां से अल्लू अर्जुन की कामयाबी का दौर शुरू हो गया उसके बाद 2004 में एक और फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था आर्या और यह फिल्म भी रिलीज होते ही सुपरहिट गई थी इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.अल्लू अर्जुन ने कई सुपरहिट फिल्में दिए हैं जिनका नाम है शंकर दादा जिंदाबाद,सन ऑफ सत्यमूर्ति , आर्या -2, बद्रीनाथ, हैप्पी, येवाडू, पुष्पा.

Allu Arjun Awards

अल्लू अर्जुन को बहुत सारे साउथ इंडियन अवार्ड मिल चुके हैं उनकी फिल्म सन ऑफ सत्यमूर्ति येवडू और आर्या 2 के लिए.

Allu Arjun Family

अल्लू अर्जुन के पिता जी का नाम है अल्लू अरविंद ,अल्लू अर्जुन की मां का नाम है निर्मला अल्लू, अल्लू अर्जुन की बहन का नाम है सुरेखा कोनिन्दला, अल्लू अर्जुन के दो भाई है जिनका नाम है अल्लू सिरीश और वेंकटेश.अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम है स्नेहा रेड्डी. अल्लू अर्जुन के एक बेटी है और एक बेटा है बेटी का नाम है आरहा और बेटे का नाम है अयान.

Allu Arjun Income

अल्लू अर्जुन एक फिल्म करने के लिए 10 करोड रुपए लेते हैं अल्लू अर्जुन की ज्यादातर कमाई ब्रांड प्रमोशन कर के आती है जिनके वह तीन करोड रुपए तक लेते हैं. इसके अलावा अल्लू अर्जुन ने 360 करोड रुपए की इन्वेस्टमेंट किया है उससे भी उनकी अच्छी इनकम होती है.

Allu Arjun Net Worth

अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ है 800 करोड रुपए और पिछले तीन से चार साल में उनकी नेट वर्थ में करीब 30% की बढ़ोतरी हुई है.

Allu Arjun Car Collection

अब बात करते हैं अल्लू अर्जुन की कार कलेक्शन के बारे में. अल्लू अर्जुन के पास एक Hummer H2 है जिसकी कीमत है 80 लाख रुपए.साथ ही उनके पास एक मर्सिडीज़ GLE 350 D है जिसकी कीमत है 90 लाख रुपए, अल्लू अर्जुन के पास एक बीएमडब्ल्यू X6M है जिसकी कीमत करीब 1 करोड रुपए और उनके पास जगुआर XJL भी है जिसकी कीमत है 4 करोड रुपए. अल्लू अर्जुन के पास एक रेंज रोवर वॉग भी है जिसकी कीमत हैं 3 करोड रुपए साथ ही साथ उनके पास एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत है 7 करोड रुपए.

यह भी पढ़े:-

MIRZAPUR SEASON 3:-रिलीज की तारीख, चरित्र और कहानी

Baba Kinaram Varanasi-बाबा कीनाराम एक महान संत और अघोडी की दिव्य कहानी

Leave a Comment