Site icon Sach ke saath

Bhool Bhulaiyaa 3:-होगी विद्या बालन की वापसी

Bhool Bhulaiyaa 3
Share the News

Bhool Bhulaiyaa 3:-साल 2007 में आयी प्रियदर्शन की फिल्म भूल भुलैया में विद्या ने मंजूलिका का रोल अदा किया था जो की अपने आप मे एक किरदार था. साइकोलॉजिकल हॉरर कॉमेडी वाली इस फिल्म को जनता का खूब प्यार भी मिला. फिल्म के गाने से लेकर इसके डायलॉग तक जनता के जुबान पे चढ़े हुए थे.

साल 2022 में आई भूल भुलैया 2 को भी जनता का खूब प्यार मिला कार्तिक आर्यन स्टार इस मूवी को लोगों ने खूब पसंद भी किया बस कमी खली विद्या बालन की.अब मेकर्स में अनाउंस किया है कि भूल भुलैया के तीसरे पार्ट में विद्या बालन नजर आएँगी. डायरेक्टर अनीश बज्मी ने इस बात को कंफर्म भी किया और बताया कि तीसरे पार्ट में कार्तिक और विद्या के साथ अक्षय कुमार होंगे या नहीं.

Akshay Kumar in Bhool Bhulaiyaa 3

मीडिया से बात करते हुए अनीश ने अक्षय कुमार की कास्टिंग पर भी बात की जब जब उनसे पूछा गया कि Bhool Bhulaiyaa 3 में अक्षय कुमार होंगे तो उन्होंने कहा नहीं, “अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं मगर दुर्भाग्य से मुझे ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिल रही जिसे लेकर मैं उनके साथ काम कर सकूं फ्यूचर में हो सकता है मैं मैं उनके साथ काम करूँ लेकिन Bhool Bhulaiyaa 3 में नहीं”.

Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa 3

अनीश बज़्मी ने यह भी बताया कि Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग 10 मार्च से शुरू होगी. विद्या बालन पे बात करते हुए अनीश ने कहा, “विद्या बालन मेरी फिल्म में काम करने को तैयार हुई है जिसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं. मुझे याद है जब मैंने उन्हें कॉल किया था और उन्होंने मुझे हां कहने में बिल्कुल भी समय नहीं लिया था. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उनके इस उदार भाव को कभी नहीं भूल पाऊंगा. यह सब शुरुआती बातें थी और देखिए अब हम फिल्म की शूटिंग करने के लिए भी तैयार है”.

Kartik Aryan ने स्वागत किया विद्या बालन का

भूल भुलैया 2 के स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन का तीसरे पार्ट में स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला है. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मैन लीड रोल में थे.

हालांकि कुछ दिनों पहले खबर भी आई थी कि तब्बू को तीसरा पार्ट भी ऑफर किया गया था मगर उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था. अब देखना होगा तीसरे पार्ट में कार्तिक विद्या के अलावा कौन-कौन से सितारे को कास्ट किया जाता है.

और भी पढ़े:-

Exit mobile version