crossorigin="anonymous">

Bigg Boss OTT 3 Contestants Life Partner:-जानिए वो कौन है

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Bigg Boss OTT 3 Contestants Life Partner:- बिग बॉस ओटीटी-3 अपने अंतिम पड़ाव पे आ चूका है और इस साल भी इस शो ने अच्छी खासी टीआरपी बटोरी है.इस शो के चाहने वाले अपने पसंदीदा कंटेस्टंट के बारे में सब कुछ जानना चाहते है.आज के इस आर्टिकल में आपको बताएंगे बिग बॉस ओटीटी-3 के कंटेस्टेंट के रियल लाइफ पार्टनर्स और होने वाले पार्टनर्स के बारे में.

Bigg Boss OTT 3 Contestants Life Partner

1.Arman Mallik Wife

अरमान के बारे में सबको यही लगता है की इनकी 2 पत्नियां है और 4 बच्चे है लेकिन सच्चाई तो ये है इनकी 3 पत्नियां है और 6 बच्चे है.अरमान जब 17 साल के थे तो उनकी सुमित्रा नाम की लड़की से शादी हुई थी और उनसे अरमान को दो बच्चे भी हैं एक लड़का और एक लड़की पर अब इन दोनों का तलाक हो चुका है. लेकिन अरमान ने कभी भी इसके बारे में अपने फैंस को नहीं बताया था.

लगभग 1 साल पहले सुमित्रा ने अरमान पर मेंटेनेंस का केस दर्ज कराया इसके बाद अरमान की दोनों पत्नियों पायल और कृतिका ने भी इस बात को कंफर्म किया. तलाक के बाद अरमान ने 2011 में पायल के साथ कोर्ट मैरिज की जिनसे उन्हें तीन बच्चे हैं. इसके बाद 2018 में अरमान ने पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी की जिनसे उन्हें एक बच्चा है.

2.Love Kataria Girlfriend

लव कटारिया जो कि बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एलवीश यादव के बहुत ही ख़ास दोस्त है साथ ही एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है.लव लगभग एक साल से यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर आशना चंद को डेट कर रहे है.

3.Shivani Kumari Boyfriend

जब कोई फेमस हो जाता है और अगर उसकी फोटो किसी दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर आ जाती है तो उसके बारे में कहा जाने लगता है कि वह उसको डेट कर रही है या डेट कर रहा है लोग आपस मे उनका नाम जोड़ देते है. शिवानी कुमारी के साथ ऐसा कई बार हुआ है पहले तो वैभव नाम के एक लड़के के साथ शिवानी का नाम जोड़ा गया जो शिवानी ने बाद में बताया कि वह उनका एक मुंह बोला भाई है.

इसके बाद शिवानी का नाम अभिषेक के साथ भी जुडा उन दोनों की कई तस्वीर भी सामने आयी और लोग यहीं कह रहे थे यहीं है शिवानी का बॉयफ्रेंड लेकिन शिवानी ने अभिषेक को एक अच्छा दोस्त बताया है.

4.Munisha Khatwani Husband

मुनीषा ने बिजनेसमैन समीर खटवानी से मार्च 2022 मे शादी की थी.मुनीषा और समीर की मुलाक़ात ऑनलाइन एक डेटिंग एप पर हुई थी. मुनीषा और समीर 2020 में ही एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोना की वजह से वह लोग शादी नहीं कर पाए थे. मुनीषा के पति बिजनेस की वजह से अफ्रीका में ही रहते हैं.

5.Naezy Girlfriend

यह बात तो सभी लोग जानते हैं कि बॉलीवुड की सुपरहिट फ़िल्म गली बॉय नेज़ी के जिंदगी पर आधारित है लेकिन जिस तरह से फिल्म में उनकी दो गर्लफ्रेंड दिखाई गई है वह झूठ है ऐसा नेज़ी ने बिग बॉस में कई बार साफ साफ बताया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है की वो अभी किसी को डेट नहीं कर रहे है.

6.Chandrika Ghera Dixit Husband

वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की कहानी जितनी फिल्मी है वैसे ही उनकी लव लाइफ भी काफी फिल्मी है. चन्द्रिका ज़ब पहली बार इंदौर से दिल्ली आई और जॉब छोड़कर वडा पाव का स्टाल लगाया तो युगम उनके पति वहां वडा पाव खाने आते थे वहीं पे उनकी मुलाक़ात हुई थी.युगम उन्हीं के साथ वडा पाव की बिजनेस में काम करते हैं और साथ ही साथ वह चंद्रिका के साथ यूट्यूब पर व्लॉगिंग भी करते है.

7.Sana Makbul Khan

सना को इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है पर इनकी कभी भी किसी के साथ कोई अफेयर की खबरें नहीं आई. लेकिन खतरों के खिलाड़ी करने के बाद सना का नाम विशाल आदित्य सिंह के साथ खूब जोड़ा गया लेकिन ये खबरें भी खत्म हो गयी थी. बिग बॉस ओटीटी -3 मे सना ने ये खुलासा किया है की वो साल के अंत मे या फिर अगले साल काफी धूम धाम से शादी करेंगी. यानी सना मकबूल खान इस समय किसी को डेट कर रही है लेकिन अभी तक उन्होंने अपने होने वाले पति का नाम नहीं बताया है.

8.Sai Ketan Rao Girlfriend

साईं केतन राव बिग बॉस मे एक अच्छे कंटेस्टेंट है कि नहीं इसके बारे में तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.साईं ने घर मे कई बार अपनी गर्लफ्रेंड शिवांगी खेड़कर को याद किया और उसके बारे मे लोगों को बताया भी जिसके बाद एक एपिसोड मे वो साईं से मिलने भी आयी थी.

9.Sana Sultan Boyfriend

सना सुल्तान ने बिग बॉस में काफी वाहवाही बटोरी अपनी उर्दू को लेकर हालाँकि एक एपिसोड में उनका काफी मजाक भी बना और बोला गया उनको उर्दू नहीं आती है.सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सना के बारे मे ये खबरें है की सना लव स्कूल -3 के कंटेस्टेंट मोहित को डेट कर रही है.

10.Deepak Chaurasia Wife

दीपक चौरसिया देश के जाने माने पत्रकार हैं. दीपक की शादी अनुसाया रॉय से हुई है जो की खुद एक पत्रकार है और इन दोनों की दो बेटियां भी है.

11.Vishal Pandey Girlfriend

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर विशाल पांडे काफी समय से एक और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर आलिया हमीदी को डेट कर रहे हैं. जब से विशाल बिग बॉस पर आए हैं तब से आलिया अपने सोशल मीडिया हैंडल से विशाल को लगातार सपोर्ट कर रही हैं.

12:- Ranvir Shorey Wife

रणवीर साल 2000 साल में उस समय की अपनी गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट के कारण काफी चर्चा मे आये थे जहाँ पूजा भट्ट ने रणवीर के ऊपर काफी इल्जाम लगाए थे हालांकि रणबीर ने इससे साफ मना कर दिया था. साल 2010 मे रणवीर ने अभिनेत्री कोंकणा सेन से शादी कर ली थी और शादी के अगले साल ही दोनों को एक बेटा हुआ लेकिन फिर साल 2015 मे दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था.

और भी पढ़े

Sana Makbul Biography:-कौन है सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी-3 की कंटेस्टेंट

Manikarnika Ghat बनारस का ऐसा घाट जहाँ कभी चिता की अग्नि नहीं बुझती

Leave a Comment