crossorigin="anonymous">

Khatron ke Khiladi season 14 contestants

Photo of author

By wiralwala

Share the News

Khatron ke Khiladi season 14 contestants:-Big boss खत्म होते ही दर्शकों का इंतजार होता है खतरों के खिलाड़ी का खासतौर पर आने वाले नए चेहरों का कि आखिर कौन-कौन से सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे डर और चैलेंज से भरे इस खेल में. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस साल खतरों के खिलाड़ी में कौन-कौन आने वाले हैं.

1.Abhishek Kumar

इस साल के बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार अगर Khatron ke Khiladi season 14 में ना आए तो कौन ही आया. देखा जाए तो वह खतरों के खिलाड़ी के लिए एकदम परफेक्ट कंटेस्टेंट है. अभिषेक ने बिग बॉस के इस सीजन में अपने सारे साइड हम लोग को दिखाएं. लेकिन खतरों से लड़ने वाला साइट अभी भी हम लोग को देखना बाकी है.

02.Manisha Rani

Manisha Rani जिन्होंने एक टिकटोकर से लेके सेलिब्रिटी होने का सफर बहुत ही शानदार तरीके से तय किया है. अभी वह करियर के उसे मोड पर हैं कि उनको हर एक रियलिटी शो अपने यहाँ बुलाना चाहता है. देखा जाए तो उनकी लिस्ट में अब खतरों के खिलाड़ी ही बचा है. इसलिए शायद उनका नाम बहुत जोरों पर आ रहा है.

03.Abhishek Malkhan Aka Fukra Insaan

मशहूर यूटूबर और एक्स बिग बॉक्स कंटेस्टेंट Abhishek Malkhan भी इस साल नज़र आए सकते है Khatron ke Khiladi season 14 मे.जहां मनीषा रानी हो वहां अभिषेक ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स ने फुकरा इंसान कभी इस साल अप्रोच किया है.

04:- Vivek Dahiya

खतरों के खिलाड़ी के ex कंटेस्टेंट दिव्यंका त्रिपाठी के हस्बैंड और एक्टर विवेक दहिया ने भी झलक दिखलाजा से अपने रियलिटी शो की शुरुआत की है, अब उनको अप्रोच किया गया है Khatron ke Khiladi season 14 के लिए. विवेक के साथ-साथ दिव्यांग भी चाहती है कि उनके पति उनके फेवरेट शो का हिस्सा बने.

05:-Dhanashree Verma

Dhanashree फेमस क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ है और पेशे से प्रोफेशनल डांसर है और हमने इन्हें लेटेस्ट झलक दिखलाजा में भी अपने डांस मूव्स दिखाते हुए देखा है और अब बारी है उनको सांप हाइट पानी या फिर करंट जैसे खतरों से खेलते हुए देखने का.

06:-Munawar Farooqui

मुनव्वर के फैन बेस को देखते हुए उनको भी खतरों के खिलाड़ी में शामिल करने का फैसला कर लिया गया है. और मुनव्वर जिनको ऐसे एक्सपेरिमेंट करना बड़ा पसंद है उनकी उनकी टीम ने भी अभी उनके आने के लिए हां बोल दिया है. लेकिन अभी भी मुनव्वर के साइड से ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है. पर जो भी फैसला हो मुनव्वर के फैंस तो दिल से चाहते हैं कि वह इस साल Khatron ke Khiladi season 14 में जरूर आये.

07:- Isha Malviya

ईशा मालवीय जो सिर्फ 20 साल की है लेकिन फिर भी अपनी उम्र के हिसाब से इन्होंने बिग बॉस में बहुत ही ज्यादा अच्छा खेला ईशा को भी खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है पर अभी तक उन्होंने अभिषेक की वजह से कंफर्म नहीं किया है पर जल्द ही इनका जवाब भी हमें पता चल जाएगा.

08:- Elvish Yadav

Bigg boss OTT 2 के विजेता एलवीश यादव को भी खतरों के खिलाड़ी के लिए एप्रोच किया गया है. मुनव्वर के ही देश में लोग फैन्स नहीं है एलवीश के तो उससे भी कई ज्यादा है. तभी तो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड आने के बाद भी पहली बार बिग बॉस की हिस्ट्री में किसी ने बिग बॉस जीता और अब एलवीश Khatron ke Khiladi season 14 में भी हमें शायद नजर आए.

09:- Helly Shah

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस हैली शाह का कहना है कि वह जल्द ही एक नए रियलिटी शो में नजर आएँगी जो उनके फैंस के लिए हिंट है कि क्या पता वह Khatron ke Khiladi season 14 के बारे में बात कर रही हो.

10:- Radhika Muthukumar

राधिका मुथु कुमार टीवी जगत की फेमस कलाकार राधिका से भी मेकर्स की बातचीत चल रही है.उनके लेटेस्ट सीरियल दो चुटकी सिंदूर के भी खत्म होने के बाद उनका अभी के लिए तो कैलेंडर खाली है पर तीन-चार महीने में कुछ भी हो सकता है. अगर राधिका को कुछ इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट नहीं मिला तो वह जरूर इस सालKhatron ke Khiladi season 14 का हिस्सा बनेंगी.

11:- Shoaib Ibrahim

एक्टर शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ के पति और अभी हाल ही में झलक दिखला जा के कंटेस्टेंट शोएब को भी खतरों के खिलाड़ी के लिए बुलाया गया है और शोएब भी चाहते हैं कि किसी बड़े प्रोजेक्ट में जुड़े और मीडिया की खबरों की माने तो उन्होंने भी Khatron ke Khiladi season 14 के लिए हां बोल दिया है.

12:- Neil Bhatt

नील भट्ट बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट की वाइफ ऐश्वर्या शर्मा लास्ट टाइम ऑलरेडी खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी है लेकिन अपनी वर्क कमिटमेंट के चलते नील लास्ट ईयर खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बन पाए थे लेकिन उम्मीद है इस साल Khatron ke Khiladi season 14 में नजर आएंगे मेकर्स ने उन्हें भी अप्रोच किया है.

13:- Jiya Shankar

जिआ शंकर जिनको हमने लास्ट बिग बॉस ओटीटी में देखा था वह भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड है खतरों के खिलाड़ी मे आने के लिए और अगर शूटिंग के टाइम पर उनका वर्क कमिटमेंट नहीं रहा तो वह हमें जरूर नजर आएँगी खतरों के खिलाड़ी में खतरों से खेलते हुए.

14:- Mannara Chopra

मनारा चोपड़ा एक्सप्रेशन क्वीन इनको खतरों के साथ खेलते हुए देखने में बड़ा मजा आएगा जो इंसानों के सामने इतने एक्सप्रेशन दे सकती है की इमोजी लिस्ट भी खत्म हो जाए जानवरों के साथ उनकी कहानी अलग होगी.

देखना होगा कि कितने लोग शो में आने के लिए हामी भरते है हालंकि मेकर्स का पूरा जोर रहेगा कि इन सभी लोगों को लिया जाए और अब तक का सबसे हिट सीजन बनाये.

SHARK TANK INDIA SEASON 3:जानें 12 जजों के नाम और उनकी नेट वर्थ

Kal Bhairav मंदिर -Banaras का प्राचीन मंदिर

Leave a Comment