crossorigin="anonymous">

Lava blaze curve 5G देसी कंपनी का जबरदस्त फोन

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Lava blaze curve 5G:-Lava हर महीने अपना एक नया फोन लॉन्च कर रहा है और इस बार इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया है Lava Blaze Curve 5G. इस फोन का डिस्प्ले कर्व है और ये सबसे कम दाम का कर्व डिस्प्ले वाला फोन है UFS 3.1 स्टोरेज के साथ. आइये जानते है इस ब्लॉग मे इस फ़ोन के बारे मे और इसके खासियत के बारे मे.

Lava Blaze Curve 5G की फ्री सर्विस घर बैठे

सबसे पहले जब आप फ़ोन खरीदेंगे तो आपको बड़ा कर्व स्टाइल का बॉक्स मिलेगा और उसके अंदर फ़ोन का बॉक्स रहेगा और उसपे अगर आप देखेंगे तो उसपे लिखा फ्री सर्विस एट होम यानी की फोन मे कोई प्रॉब्लम आती है तो घर बैठे इसकी सर्विस की जाएगी जो की कस्टमर के लिए बहुत ही अच्छा है.

बॉक्स के अंदर क्या क्या मिलेगा?

तो सबसे पहले बॉक्स मे आपको बैक कवर केस मिलेगा जो की नार्मल केस सा है, डॉक्यूमेंट मिलेंगे फ़ोन के, टाइप C चार्जिंग केबल रहेगी और 33 वाट का चार्जर रहेगा.साथ ही आपको सिम इजेक्टर मिलेगा.

Display and Processor

अगर डिस्प्ले की बात करें तो 6.67 इंच का 120Hz फ़ास्ट रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले आता है और ये curved है तो कहीं ना कहीं एक मेहंगे फ़ोन का अहसास दिलाता है.वही अगर प्रोसेसर की बात करे तो 2.6 GHz MediaTek Dimensity 7050 Processor मिल रहा है.

RAM और प्राइस

ये फ़ोन जो है 8GB RAM में आता है साथ ही ये दो वैरिएंट में आता है एक है 128 GB स्टोरेज वाला और दूसरा है 256 GB वाला स्टोरेज.128 GB वाला फ़ोन खरीदने के लिए आपको खर्च करने होंगे 17999 रुपये और वही 256 GB वाला फ़ोन खरीदने के लिए खर्च करने होंगे 18999 रुपये.

Battery and Charger

Lava Blaze Curve 5G की बैटरी आपको 5000 mAh की मिलने वाली है वहीं इसके साथ 33 वाट का फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा जो कि फ़ोन को करीब करीब 80 मिनट में फुल चार्ज कर देगा.

Camera

जहां तक ​​कैमरे का सवाल है, Lava Blaze Curve 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है; एक 8-मेगापिक्सेल कैमरा, और एक 2-मेगापिक्सेल कैमरा. सेल्फी के लिए इसमें सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसमें 32-मेगापिक्सल सेंसर है.

Lava Blaze Curve 5G Specification

RAM8GB
ProcessorMediaTek Dimensity 7050
Rear Camera64MP+8MP+2MP
Front Camera32MP
Battery5000mAh
Display6.67 inches
Operating SystemAndroid v13
Display TypeAMOLED
Weight 189 grams
Bulid MaterialGorilla Glass
ColorsIron Glass, Viridian Glass
Internal Memory128GB
Fingerprint SensorYes

यह भी पढ़े:-

Leave a Comment