crossorigin="anonymous">

Top 10 Best South Indian Suspense Movies:-जो हमको देखना चाहिए

Photo of author

By wiralwala

Share the News

Top 10 Best South Indian Suspense Movies:-अगर आपको भी सस्पेंस फिल्में देखना पसंद है जिसमे कहानी के साथ साथ सस्पेंस और थ्रिलर भरपूर हो तो आज के इस आर्टिकल में आपको बताएंगे साउथ की टॉप 10 साउथ इंडियन सस्पेंस फिल्म के बारे में.

Top 10 Best South Indian Suspense Movies

इस आर्टिकल में आपको सस्पेंस के साथ साथ दिमाग घुमाने वाली फिल्म मिल जाएगी जो आप एक मिनट के लिए भी मिस नहीं करना चाहेंगे.साथ ही ये सारी फिल्में आपको अमेज़न प्राइम पे मिल जाएगी.

10.Chakravyuhm the Trap

ये कहानी है एक औरत के हत्या की जिसमे एक बिजनेसमैन की वाइफ की गला काट कर हत्या कर दी जाती है और सभी को शक है कि ये हत्या उसके पति ने किया है.तो वाकई में उसका पति ही हत्यारा है या फिर कोई और है ये वहां की पुलिस जानने की कोशिश करती है.ये फिल्म आपको हिंदी में अमेज़न प्राइम में देखने को मिल जाएगी.

9.Kooman

एक तरफ एक पुलिस वाला खुद ही रात को चोरी करता है और दूसरी तरफ एक के बाद एक लोग आत्महत्या कर रहे है.तो क्यों लोग आत्महत्या कर रहे है इसके पीछे क्या कारण है और इस पुलिस वाले का इन मौतों से क्या लेना देना है ये सब आपको इस सस्पेंस फिल्म देखने को मिल जायेगा.

Also Read:-Naezy Biography:-कौन है बिग बॉस ओटीटी 3 के नैज़ी

8.Nani’s V

एक पागल इंसान एक के बात एक लोगों का बेरहमी से खून कर रहा होता है जिसे पुलिस अफसर काफी रोकने की कोशिश करता है.ये पागल कौन है और इतनी बेरहमी से खून क्यों करता है और क्या ये पुलिस अफसर इसे रोक पायेगा ये इस फिल्म की कहानी है.

7.Shakhahaari

ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है और कहानी है एक पुलिस अफसर और एक शेफ की जिसमे एक कैदी के भागने के बाद किस तरह से एक पुलिस अफसर और एक शेफ मर्डर में फस जाते है.कैसे दोनों इस मर्डर केस से बाहर आएँगे इस फिल्म की कहानी है.फिल्म में पल-पल की ट्विस्ट और टर्न आपको बाँध के रखती है.

6.Tatsam Tadbhav

एक आदमी को मारने के बाद उसकी बॉडी उसी के बेसमेंट में सड़ने के लिए छोड़ दिया जाता है. उसकी डेड बॉडी कुछ दिन बाद उसको ढूंढ रही उसकी वाइफ को मिलती है.तो किसने उसका खून किया क्यों उसके घर में ही उसको छिपाया गया ये इस फिल्म की कहानी है.ये फिल्म भी काफी सस्पेंस से भरी हुई है और आपको पूरी फिल्म ये सोचने पे मजबूर करती रहेगी की खुनी कौन है.

5.Mathu Vadalara

ये तीन दोस्तों की कहानी है जिसमे से एक मर्डर मिस्ट्री में फंस जाता है.तो इस फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरी है की कैसे वो मर्डर केस में फंसता है.किसने खून किया ये पूरा आपका दिमाग हिला के रख देगा.फिल्म का पहला हाफ और दूसरा हाफ दोनो ही सस्पेंस से भरा है तो एक भी मिनट इस फिल्म को मिस नहीं करिएगा.

4.Kavaludaari

इसमें एक बच्चे को कंकाल मिलता है जिसका खून कर के ज़मीन में दफना दिया गया था.ये कंकाल किसका है किसने इसका कत्ल किया था.ये मर्डर मिस्ट्री एक मामूली ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुलझाने की कोशिश करता है जिसकी खुद की जान खतरे में आ जाती है.ये भी एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है कहानी इतनी अच्छी है कि शुरू से ले के अँतिम तक फिल्म को छोड़ नहीं पाएंगे.साथ ही क्लाइमेक्स का ट्विस्ट आप सपने में भी नही सोच सकते.

3.Imaikkaa Nodigal

ये फिल्म एक ऐसे साइको की कहानी नहीं है जिसने खून किया और फिर पुलिस उसको ढून्ढ रही है.ये उस साइको की कहानी है जो मर गया है और 5 साल बाद अचानक से वापिस आ गया है और पहले की ही तरह उसी पैटर्न में पहले किडनैप करता है फिर खून कर देता है.तो मरने के ये बाद कैसे वापिस से ज़िंदा हो गया और कैसे पुलिस इसको रोकेगी ये फिल्म की कहानी है.

Also Read:-Durgakund Mandir Varanasi:- वाराणसी में माता रानी का दिव्य मन्दिर

2.Evaru

ये कहानी एक पुलिस वाले के खून के ऊपर है वो भी एक बंद कमरे में जहाँ सिर्फ एक औरत मौजूद थी.उस औरत का कहना था कि ये पुलिस वाले ने उसका रेप किया और अपनी सुरक्षा करते हुए उस औरत ने पुलिस वाले का खून कर दिया लेकिन ऐसा होता नहीं है.तो कैसे उस बंद कमरे का सच सामने आएगा ये फिल्म पूरी उसी पे आधारित है.

1.Drishyam 2

ये दृश्यम-2 साउथ इंडियन फिल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट है.जहाँ एक फॅमिली के हाथों एक आदमी का खून होने के बाद किस तरह से 5वी फ़ैल पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को बेवकूफ बनाता है वो इस फिल्म की कहानी थी.तो क्या उस फॅमिली का आदमी अपनी फैमिली को बचा पायेगा ये उस फिल्म की कहानी है.

Leave a Comment