crossorigin="anonymous">

Top 10 Bollywood couple to become Parents in 2024

Photo of author

By Surender Kataria

Share the News

Top 10 Bollywood couple to become Parents in 2024:-बॉलीवुड में हम आये दिन हमको अपने चहेते कलाकारों की खबरें मिलती रहती है.कभी किसी की शादी की खबर की वजह से फैंस में खुशियों की लहर ढूढ जाती है तो कभी किसी के ब्रेकअप से फैंस का दिल टूट जाता है.लेकिन सबसे प्यारी खबर फैंस के लिए होती है जब उनके पसंदीदा कलकार के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आती है.इसी को देखते आज के इस आर्टिकल में आपको बताएंगे आपके पसंदीदा कलाकार के बारे में जो इस साल माता पिता बनने वाले है.

Top 10 Bollywood couple to become Parents in 2024

1:-Ranveer Singh and Deepika Padukone

दीपिका की प्रेगनेंसी का इंतज़ार उनका हर एक फैन कर रहा था.इन दोनों के इतने फैंस है की इन्होने पूरे इंटरनेट को ही हिला डाला.इन दोनों ने एक दूसरे को 2012 में डेट करना शुरू किया था और उसके 6 साल बाद 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी.अब ठीक 6 साल बाद ये दोनों माता पिता बनने वाले है और सितम्बर में ये दोनों माता पिता बनने वाले है.

2:-Varun Dhawan and Natasha Dalal

इन दोनों के माता पिता बनने का इनके फैंस को काफी समय से इंतज़ार था और शादी के 3 साल बाद फरवरी 2024 में वरुण ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाल के इसका एलान किया.ये दोनों बचपन से एक दूसरे के साथ है और एक दूसरे को स्कूल में क्लास 6 से जानते है.

3:-Yami Gautam and Aditya Dhar

यामी गौतम और आदित्य की कहानी उरी के शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी.यामी उस फिल्म की हीरोइन थी और आदित्य उस फिल्म के डायरेक्टर थे और 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने जून 2021 में शादी कर ली थी और मई 2024 में ये दोनों माता पिता बनने वाले है.

4:-Anushka Sharma and Virat Kohli

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है.अनुष्का शादी से पहले कई बार विराट का खेल देखने और टीम इंडिया के लिए स्टेडियम में देखी गयी थी.5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने दिसम्बर 2017 में शादी कर ली थी और शादी के 3 साल बाद उनकी बेटी वामिका ने जन्म लिया.उसके बाद इसी साल फरवरी 2024 में उनके घर बेटी ने जन्म लिया जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा.

5:-Richa Chaddha and Ali Faizal

ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने अक्टूबर 2022 में शादी की थी और ये दोनों पहली बार फुकरे फिल्म के सेट पे मिले थे.तब से ये दोनों साथ है और इन दोनों के रिश्ते को 11 साल से भी ज्यादा का समय हो चूका है और अब इन्होने एक बहुत प्यारे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी है और इसी साल जुलाई में ये दोनों भी माता पिता बनने वाले है.

6:-Pareenti Chopra and Raghav Chaddha

परिणति ने 2023 में अपने बॉयफ्रेंड और राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी.इन दोनों की मुलाकात परिणीति की फिल्म चमकीला की सेट पर हुई थी और कुछ ही महीने डेट करने के बाद ही इन दोनों ने शादी कर ली थी.शादी के कुछ दिनों बाद ही ये खबर आ रही थी की परिणति प्रेग्नेंट है और फैंस को अभी भी इस खबर पे मोहर लगने का इंतज़ार है.

7:-Vikrant Massey and Sheetal Thakur

विक्रांत और शीतल ने फरवरी 2022 में शादी की थी और शादी के दो साल बाद दोनों ने एक बेटे को जन्म दिया.ये दोनों शादी के पहले 7 साल तक एक दूसरे को डेट कर चुके है.

8:-Ayesha Khan

बिग बॉस 17 की वाइल्ड कार्ड एंट्री और मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड आयेशा खान ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने लिखा की वो एक बच्चे को गोद लेना चाहती है.आयेशा अब सिर्फ 21 साल की है.

9:-Charan Kaur and Balkaur Singh Siddhu

सिद्धू मूसेवाला की माँ 58 साल की उम्र में दूसरी बार आईवीएफ की तकनीत से प्रेग्नेंट है और उन्होंने मार्च 2024 में एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने सुभदीप सिंह सिद्धू रखा है.इसके बाद सिद्धू के फैंस काफी खुश है.सिद्धू का मई 2022 में हत्या कर दी गयी थी.

10:-Mahira Khan and Salim Kareem

खूबसूरत पाकिस्तानी अदाकार माहिरा खान बॉलीवुड में काम कर चुकी है और उन्हें शाहरुख़ की फिल्म रईस में काफी पसंद भी किया गया था.माहिरा ने अक्टूबर 2023 में अपने बॉयफ्रेंड सालिम करीम से शादी कर ली थी और खबरें है कि माहिरा खान दूसरी बार माँ बनने वाली है और सितम्बर में दोनों माता पिता बनने वाले है.

और भी पढ़े:

AKAAY KOHLI:-विराट कोहली को हुआ बेटा

Varanasi to Vindhyachal Mirzapur कैसे जाये कब जाये

Leave a Comment