crossorigin="anonymous">

Top Best Samsung Phone Under 10000 Rupees

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Top Best Samsung Phone Under 10000 Rupees:-अगर आप समय के हिसाब से सैमसंग मे अच्छा और बजट मे स्मार्टफ़ोन लेना चाहते है तो आज के इस आर्टिकल मे बताएंगे सबसे बढ़िया सैमसंग के स्मार्टफोन जो ना सिर्फ कम दाम मे है बल्कि ये अच्छे स्पेशफिकेशन मे आ जायेगा जो की महंगे-महंगे स्मार्टफोन को भी टक्कर देता है.

Top Best Samsung Phone Under 10000 Rupees

Samsung Galaxy A05

ये स्मार्टफोन अभी हाल ही मे लॉन्च किया गया है. देखने मे ये फ़ोन काफी अच्छा है, इसके साथ ही फ़ोन की थिकनेस 8.8MM की है और फ़ोन का वेट 195 ग्राम है. तो देखा जायेगा तो ज्यादा मोटा और ज्यादा भारी भी नहीं है.बात करे फ़ोन के डिस्प्ले की तो 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले आता है. साथ ही गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी इसमें मिलता है.यह फ़ोन 60 हर्टज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

अब बात करते है फ़ोन के कैमरा की तो पीछे के साइड आपको 2 कैमरा देखने को मिलेगा, मैन कैमरा 50MP का है साथ ही 2MP का इसमें डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करे तो फ्रंट मे मिलता है 8MP का सेल्फी कैमरा देखा जाए तो फ़ोन का कैमरा सेटअप अच्छा है और दिन मे सूरज के रोशनी मे भी अच्छी फोटो आ जाती है.

बात करें फ़ोन के प्रोसेसर की तो इसमें आपको मिलेगा Media Tek Helio G85 का प्रोसेसर.ये फ़ोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है और ये फोन 25W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है. लेकिन मुश्किल ये है की इस फ़ोन मे आपको अड़ाप्टर देखने को नहीं मिलेगा इसको आपको अलग से लेना पड़ेगा.Dolby Atmos होने के कारण फ़ोन की ऑडियो क्वालिटी भी काफी अच्छी है इसके अलावा आप फ़ोन मे 2 सिम कार्ड के साथ एक मेमोरी कार्ड भी लगा सकते है.

बात करें फ़ोन के कीमत की तो अगर आप सैमसंग के ऑफिसियल स्टोर से खरीदते है तो ये फ़ोन आपको मिलेगा 7999 रुपये का जहाँ पे आपको 4 जीबी की रेम और 64 जीबी की स्टोरेज भी मिल जाएगी.

Samsung M14 4G

ये फ़ोन भी सैमसंग ने भारतीय जनता को देखते हुए बजट मे लॉन्च किया है. फ़ोन मे 9MM की थिकनेस है. और ये फ़ोन 194 ग्राम मे आता है.अब बात करते है फ़ोन के डिस्प्ले की तो इस फ़ोन के अंदर आपको मिलती है 6.7 इंच की एचडी डिस्प्ले साथ ही इस फोन मे भी आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है.फ़ोन का रिफ्रेश रेट 90HZ है.

इस फ़ोन मे पीछे की साइड आपको 3 कैमरा मिलेंगे, मैन कैमरा 50MP का है साथ ही मे 2MP का मैक्रो लेंस और 2 MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट मे आपको 13MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. कैमरा इसका काफी अच्छा है और दिन की रोशनी मे भी अच्छे फोटोज आते है.वही अगर बात करें इस फ़ोन के प्रोसेसर की तो ये फ़ोन आता है 680 SNAPDRAGON के साथ.

बात करे फ़ोन के बैटरी की तो 5000 mAh की बैटरी मिलेगी और 25W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है और इसमें भी आपको फ़ोन के साथ चार्जर नहीं मिलेगा तो चार्जर को आपको अलग से खरीदना पड़ेगा.इस फ़ोन मे आप 2 सिम के साथ 1 मेमोरी कार्ड लगा सकते है.

वहीं फ़ोन देखने में भी बहुत स्टाइलिश है और वही अगर फ़ोन की कीमत देखे तो फ़ोन के लिए आपको देने होंगे 8999/- रूपए.

समापन(Conclusion)

तो ये थे 2 बेस्ट फ़ोन सैमसंग के जो बेस्ट है स्पेसिफिकेशन में और लुक में जो की आपको मिल जायेगा 10 हज़ार रुपये के अंदर.

और भी पढ़े:=

TOP PLACE TO VISIT IN NAINITAL-5 सबसे अच्छी जगह नैनीताल में घूमने के लिए

Varanasi to Lucknow Vandebharat:-बनारस को मिली एक और वन्दे भारत पटना से लखनऊ जाएगी

Leave a Comment