crossorigin="anonymous">

Adnan Shaikh Biography:-कौन है,क्या करते है और कौन है इनकी गर्लफ्रेंड

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Adnan Shaikh Biography:-बिग बॉस ओटीटी-3 में आये वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शैख़ के बारे में काफी चर्चा हो रही है और आते ही उन्होंने सबको हिला सा दिया है.आते ही उन्होंने पुरे घर वालों को बाहर क्या चल रहा है उसकी जानकारी दी जिसके लिए बिग बॉस ने उनको जमकर लताड़ा भी और फिर अरमान मलिक से भीड़ गए.अपने रियल लाइफ में भी अदनान शैख़ काफी विवादों से घिरे हुए रहते है.आज के इस आर्टिकल में जानेंगे अदनान शैख़ के बारे में.

Adnan Shaikh का जन्म और बचपन

अदनान शैख़ का जन्म मुंबई के धारावी में 7 अगस्त 1996 में हुआ था.अदनान शैख़ का जन्म बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था.अदनान के पिता का एक छोटा सा रेस्टोरेंट था और वो बचपन में अपने पिता का साथ देते थे इस रेस्टोरेंट में.

Adnan Shaikh Family

अदनान शैख़ के परिवार में उनकी मां है उनके पिता है और एक छोटा भाई है.उनके माता पिता का नाम अब तक उन्होंने कभी बताया नहीं है, वहीं उनके भाई का नाम अब्दुल शेख है और वो एक रैपर है.

Adnan Shaikh Education

अदनान ने अपने स्कूल की पढ़ाई मुंबई बांद्रा के सेंट एंड्रू स्कूल से की थी और वो पढाई में ठीक ठाक थे लेकिन उनका मन पढ़ाई में बिलकुल भी नहीं लगता था.अदनान ने अपना ग्रेजुएशन मुंबई के रिज़्वी कॉलेज से किया है.

Adnan Team 007

मुंबई के रिज़्वी कॉलेज में ग्रेजुएशन के दौरान अदनान अपने टीम 007 के साथियों से मिले थे.टीम 007 में अदनान के साथ है फैजु, फैज़ बलोच,हसनैन और शदन फारूकी.कॉलेज के समय ये एक बाइकर का ग्रुप था जिसका नाम टीम 07 था.टीम में 5 लोग है तब भी इसका नाम टीम 007 है ये इसलिए क्यूंकि अदनान का जन्म 7 तारीख को हुआ था.

Adnan Shaikh GirlFriend

अदनान ने कभी भी किसी मंच से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में नहीं बताया है हालाँकि उनका नाम कई अलग अलग लड़कियों से जुड़ता रहा है.

Adnan Tik Tok Journey

अदनान ने 2015 से टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया था तब वो केवल मस्ती के लिए वीडियो बनाते थे.लेकिन जब उन्होंने देखा कि लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे है तो उन्होंने अपने दोस्तों को भी बोला साथ में वीडियो बनाने के लिए. उनके टीम के लोगो को ये सुझाव सही लगा और वहीं से टीम 007 का टिक टॉक का सफर शुरू हो गया था.उनके दोस्ती के वीडियो और कॉमेडी वीडियो को काफी पसंद किया गया था.

Adnan Shaikh Youtube

2020 में जब टिक टॉक बैन हुआ तो ये लोग यूट्यूब पे वीडियो डालने लगे और देखते ही देखते इनकी वीडियोस लाखों लोग देखने लगे थे.इसके बाद जब इंस्टाग्राम पे रील्स का जमाना आया तो ये इंस्टाग्राम पे भी रील्स डालने लग गए थे.यूट्यूब पे जहाँ अदनान के करीब 5.8 मिलियन फॉलोअर्स है तो वही इंस्टाग्राम पे 11.5 मिलियन फॉलोअर्स है.

Adnan Shaikh की लड़ाई

अदनान शैख़ की बिग बॉस में जाने के बाद उनका एक वीडियो जो की 4 साल पुराना है वो काफी वायरल हो रहा है.उस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की भीड़ अदनान और उसके दोस्त को पीट रही है.इसमें कई लोगों का कहना है कि ये मार पिटाई इसलिए हुई थी क्यूंकि अदनान ने किसी लड़की से गलत व्यवहार किया था और वही खुद अदनान का कहना कुछ और है.अदनान का कहना है कि कुछ लोग जा रहे थे गणेश विसर्जन में उसके बाद उसके दोस्त की बाइक किसी आदमी से छू जाती है और इसके बाद ये विवाद शुरू हो जाता है.

Adnan Shaikh Car and Bike

बात करे अदनान शैख़ के कार और बाइक की तो अदनान के पास बी. एम. डब्ल्यू 3 सीरीज है जिसकी कीमत 65 लाख रुपये है.साथ ही इनके पास रेंज रोवर भी है जिसकी कीमत 1 करोड़ से भी ज्यादा की है और इनके पास महिंद्रा की थार भी है जिसकी कीमत 16 लाख रुपये है.बाइक की बात करे तो इनके पास केटीएम है और इनके पास रॉयल एनफील्ड की बुलेट भी है.

Adnan Shaikh Networth

अदनान शैख़ की नेटवर्थ करीब 7 से 8 करोड़ रुपये के बीच में है.

और भी पढ़े:-

SANA MAKBUL BIOGRAPHY:-कौन है सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी-3 की कंटेस्टेंट

SHIVANI KUMARI BIOGRAPHY:-कौन है बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी

Birla Temple Varanasi:-वाराणसी का बड़ा और खूबसूरत मंदिर

Leave a Comment