crossorigin="anonymous">

Akaay Kohli:-विराट कोहली को हुआ बेटा

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

विराट के घर आया छोटा कोहली नाम है उसका Akaay Kohli. बीते कई दिनों से विराट कोहली के प्रशंसक परेशान थे कि आखिर विराट कोहली को क्या हुआ है. क्यों वह इंडिया इंग्लैंड टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं लोगों के दिमाग में यह प्रश्न था. आखिरकार इस प्रश्न से पर्दा उठ गया है विराट कोहली के घर एक छोटा नन्ना मुन्ना आया है.

विराट अनुष्का दूसरी बार माता पिता बने

विराट कोहली अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता पिता बने है और उस रहस्य से पर्दा खुद विराट और अनुष्का ने एक पोस्ट के जरिये बताया है. खुद उन्होंने जानकारी दी कि वह माता-पिता बने हैं अभी नहीं बने है बल्कि 15 फ़रवरी को माता पिता बने थे. यानी कि जो अब एबी डी विलियर्स ने ख़बर बताई थी वह बिल्कुल सच्ची खबर थी. और अपने बेटे का नाम उन्होंने Akaay Kohli रखा है.

इंस्टाग्राम पे पोस्ट दाल के फेन्स के साथ शेयर किया

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरफ से सोशल मीडिया पर जो पोस्ट डाला गया है उसमें जानकारी दी गई है कि “उनका दिल बहुत ख़ुश है और वह बहुत बहुत ही प्रसन्नता से तमाम लोगों को बताना चाहते हैं कि वह फिर से माता-पिता बने है.वामिका का छोटा भाई आया है जिसका नाम अकाय है.साथ ही साथ उन्होंने अपने फैन्स से अनुरोध किया है उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए”.

विराट क्यों नहीं खेल रहे लोगो के दिमाग में प्रश्न था

जिस तरह से विराट खेल नहीं रहे थे इंडिया इंग्लैंड सीरीज मे तो लोगो को डर था विराट को लेके की क्या हो गया है उनको या उनकी फॅमिली मे की वो खेल नहीं रहे.बीच मे ये भी खबर आयी थी की उनकी माता जी की तबियत बहुत ख़राब है.हालाँकि अब अकाय के आने के बाद ये अफवाह साबित हुई.

Akaay Meaning

क्या विराट कोहली ओर अनुष्का शर्मा ने भगवान् शिव के नाम पे अपने बेटे का नाम अकाय रखा है.ऐसा इसलिए है क्यूंकि मार्च 2023 मे दोनों विराट ओर अनुष्का दोनों महाकाल दर्शन करने गए थे ओर समय समय पे दोनों भगवान् शिव की अराधना करते रहते है.अगर अकाय के अर्थ की बात करें तो अकाय का अर्थ है शरीर रहित देह रहित यानी की जिसका कोई अकार ना हो ओर भगवान शिव को निराकार माना गया है.

वामीका का नाम भी भगवान् शिव ओर पार्वती से मिलाकर रखा गया था इसीलिए सोशल मीडिया पे ये चर्चाए काफी हो रही है की वाकई मे ये नाम विराट ओर अनुष्का ने ये नाम भगवान शिव के नाम पे रखा हुआ है.

Akaay Kohli सोशल मीडिया पे ट्रेंड हुआ

फैंस का रिएक्शन बड़ा मजेदार है फैंस का कहना है की बड़े कोहली का रिकॉर्ड छोटा कोहली तोड़ेगा बड़ा कोहली अगर 100 मारेगा तो छोटा कोहली 150 मारेगा.हालाँकि सोशल मीडिया पे अलग अलग रिएक्शन है लोगों का कहना है की उन्हें बताना चाहिए था

Akaay Kohli अभी से सोशल मीडिया पे ट्रेंड करने लगे है ट्विटर पे इंस्टाग्राम पे अकाय कोहली ट्रेंड कर रहे है ओर लोग बधाइयाँ दे रहे है. बड़ी संख्या मे लोग अकाय के नाम पे ट्वीट कर रहे है पोस्ट कर रहे है.

AB de Villiers की बात सच निकली

बाद मे एबी डी विलियर्स ने बताया की विराट दोबारा पिता बनने वाले है उनकी विराट से बात हुई है फ़ोन पर विराट ने उनको खुद बताया है जिसकी वजह से वो टीम इंडिया मे अवेलेबल नहीं है. हालाँकि उसके अगले ही दिन उन्होंने ये भी बोला था की उनकी विराट से कोई बात नहीं हुई थी ओर इसमें कोई सचाई नहीं है.लेकिन एबी डी विलियर्स वाली बात बुल्कुल सच्ची थी.

यह भी पढ़े:-

Leave a Comment