Electric blanket आपके बिस्तर को गर्म कर देगा अमेज़न का ये धासु प्रोडक्ट

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

सर्दियाँ शुरू हो गयी है और लोगो ने अपने गर्म कपड़ो के साथ ही साथ रजाइयां भी निकाल ली है और उसी के साथ साथ मार्किट में अलग अलग प्रकार के गर्म कपड़ों के साथ साथ Electric Blanket भी आ गया है जो मात्र 5-7 मिनट में आपके बिस्तर को गर्म कर देगा.

Electric Controller

यानि कि एक ऐसा ब्लैंकेट जो की बिजली से गर्म होता है, इसमें आपको एक Electric Controller मिल जायेगा जो की आपके बेड का टेम्परेचर मेन्टेन करेगा और इसमें आपको 2m लम्बा वायर मिलेगा.इसमें आपको एक बहुत पतला सा वायर मिलेगा जो की पुरे कम्बल को गर्म रखता है.

Electric Blanket Special Feature

अगर इस Electric Blanket इसके स्पेशल फीचर की बात करे तो इसमें अपने अनुसार हीटिंग को एडजस्ट कर सकेंगे यानि की जितनी गर्माहट चाहिए आपको वो आप अपने अनुसार रख सकते है,मटेरियल जो है इसका मिक्रोफिबर है स्किन फ्रेंडली है जो की एक सॉफ्ट मटेरियल है, और ये कई अलग अलग प्लेटफार्म पे ऑनलाइन मिल जायेगा वैसे नीचे लिंक दिया हुआ है अमेज़न का अगर आप अमेज़न से खरीदना चाहते है तो खरीद सकते है.

बिजली कितनी खर्च होती है अगर इसकी बात की जाए तो इस मामले में ये रूम हीटर और ब्लोवेर्स से कम बिजली खाता है मतलब ये 70 वाट तक बिजली खाता है और डबल सेफ्टी फीचर के साथ है और और कंपनी का ऐसा भी मानना है कि डॉक्टर भी इसको रेकमेंड करते है.

कलर की बात करे तो अलग अलग कलर में मिल जायेगा और वजन अगर सिंगल बेड की बात की जाए तो 800 ग्राम है वोही डबल बेड 1500 गम है.डायमेंशन भी अलग है अलग है सिंगल बेड और डबल बेड का पूरा फीचर और स्पेसिफिकेशन पढ़ने के लिए निचे अमेज़न वाले लिंक पे क्लिक करे.

Disclaimer:-पूरी इनफार्मेशन कंपनी ने जो वेबसाइट पे दिया गया है उसपे निकली गयी है.

Electric BlankeAmazon से खरीदने के लिए क्लिक करे

और भी खबर पढ़े गैजेट्स के बारे में

Leave a Comment