Ranbir kapoor इंडिया के best actor है-महेश बाबू

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

दक्षिण भारत के सुपरस्टार महेश बाबू ने Ranbir Kapoor को इंडिया का Best Actor बोला है, जी हाँ हैदराबाद Animal मूवी के प्रमोशन के दौरान दोनों एक्टर की मुलाकात हुई दोनों ने एक दूसरे को बहुत सराहा और महेश बाबू ने फिर रणबीर कपूर को इंडिया का बेस्ट एक्टर बोलै जिससे रणबीर मुस्कुरा दिए.

Ranbir Kapoor Best Actor

हैदराबाद के फिल्म प्रमोशन के इवेंट एनिमल की पूरी टीम और महेश बाबू और साथ ही RRR के डायरेक्टर राजमौली आये थे जहाँ महेश बाबू ने Ranbir Kapoor को इंडिया का Best Actor बोला वहीं जब रणबीर कपूर की बोलने की बारी आई तो उन्होंने महेश बाबू को अपना फैवरट एक्टर बोलै फिर रणबीर ने ऐसा किया की वहां मौजूद लोग अपनी हंसी और ताली पे काबू नहीं कर पाये रणबीर ने जय बाबू जय बाबू के नारे लगाए.

महेश बाबू ने बोला वो हमेशा से Ranbir Kapoor के बहुत बड़े फैन रहे है और उनकी हर एक मूवी देखी है और उनका काम शानदार रहता है, रणबीर अपने एनिमल की पूरी कास्ट के साथ आये थे और महेश बाबू से अपने बारे में सुन के वो थोड़ा इमोशनल भी हो गए थे.

Fan Reaction

वही रणबीर कपूर के एक फैन ने ट्विटर पे लिखा कि दोनों एक्टर ने जो समय स्टेज पे बिताया और एक दूसरे के बारे में बोला वो कभी एक बॉलीवुड स्टार को नहीं मिला फैन ने कहा उनको रणबीर कपूर पे प्राउड है.

RRR Director राजमौली Reaction

उसी इवेंट में रणबीर कपूर ने RRR के डायरेक्टर राजमौली के पैर भी छुए और उन्होंने बोला कि उनके भी रणबीर फैवरट एक्टर रहे है और वे उम्मीद करते है की फिल्म एनिमल सारे रिकॉर्ड तोड़े और रणबीर कपूर और भी उचाई को छुए और उन्होंने रणबीर से पूछा की वो एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी और उनमें से किसको चुनेंगे तो रणबीर ने स्माइल करते हुए संदीप रेड्डी का नाम बोला.

The reason behind naming the movie Animal

रणबीर ने साथ ही कहा जब लोग ये फिल्म देखेंगे तो पता चलेगा इस फिल्म का नाम एनिमल क्यों है,उन्होंने कहा फिल्म का नाम एनिमल रखने के पीछे कारण है.जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है वे सोच समझकर व्यवहार नहीं करते रणबीर ने बोला जो फिल्म में रोल वो कर रहे है उसमे वह अपने परिवार की रक्षा के लिए सोच समझकर व्यवहार नहीं करता और अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है इसलिए इस फिल्म का नाम एनिमल है.

Conclusion

आपको बता दे कुछ ही दिन पहले एनिमल ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार लोग ट्रेलर को देख चुके है,फिल्म रिलीज़ हो रही है एक दिसंबर को और लोग काफी उत्सुक है और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है, वही कुछ फिल्म समीक्षक का कहना है की ये फिल्म आराम से 500 करोड़ के पार जायेगी देखना दिलचस्प होगा की ये फिल्म कितने का कारोबार कर पाती है.

Ranbir Kapoor की मूवी का जानदार TRAILER पढ़े पूरा ब्लॉग

Book Advance ticket of Ranbir Kapoor Movie on Book My Show

Leave a Comment