crossorigin="anonymous">

Hero Mavrick 440: लॉन्च हो गई इतनी है कीमत

By Prakhar Agrawal

Share the News

Hero Mavrick 440 :- हीरो ने अपनी अबतक की सबसे शानदार और दमदार बाइक निकली है और अभी हाल ही में इस बाइक को जयपुर में एक शो के दौरान उसको पहली बार लोगों के सामने रखा गया था.440 cc की इस बाइक को हार्ले डैविडसन कंपनी के साथ निकाला गया है.इस आर्टिकल में जानते है विस्तार से इस बाइक के बारे में.

Hero Mavrick 440 Price and Variants

Hero Mavrick 440 को हीरो मोटोकॉर्प और अमेरिकी कंपनी हार्ले डैविडसन ने मिलकर बनाया है और अभी मार्केट में इसके तीन वैरिएंट आये है.बेस वैरिएंट की एक्स शो रूम कीमत 1 लाख 99 हज़ार रुपये है.जैसा कि बेस वैरिएंट इसका नाम है जाहिर है कुछ अच्छे इसमें नही मिलेंगे.दूसरा इसका मिड वेरिएंट है जिसकी एक्स शो रूम कीमत 2 लाख 14 हज़ार है साथ ही इसमें 2 कलर ऑप्शन मिलते है एक है सेलेस्टियल ब्लू और फियरलेस रेड.

तीसरा है टॉप वैरिएंट जिसमे आपको टॉप के फीचर्स मिलते है जैसे की फ़ोन कनेक्टिविटी,नेविगेशन,कॉल नोटिफिकेशन और इसकी एक्स शो रूम कीमत 2 लाख 24 हज़ार रुपये है.इसमें भी 2 कलर ऑप्शन मिलते है फैंटम ब्लैक और एनिग्मा ब्लैक.

Hero Mavrick 440 Booking and Delivery

बात करे इस बाइक की बुकिंग और डिलीवरी की तो यह बाइक की बुकिंग शुरू हो गयी है और डिलीवरी इसकी अप्रैल से शुरू हो जाएगी.ये सभी हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम में मिल जाएगी और इसकी प्री बुकिंग करनी होगी.हीरो मोटो कॉर्प को ये विश्वास है कि अन्य बाइक की तरह इस बाइक को भी अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा और कस्टमर को पसंद आएगी.

Hero Mavrick 440 Engine

अगर बात करे इसकी इंजन की तो इसमें 440cc सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो की हार्ले डैविडसन से लिया गया है.जो 6000 आरपीएम पर 27 पीएस की पावर और 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.इस बाइक में आपको 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिल जायेगा.

Hero Mavrick 440 Design and Features

इस बाइक में आपको ट्रैक्टेबल मोटर और नियो-रेट्रो डिजाइन लैंग्वेज मिलती है. साथ ही इसमें LED डीआरएल के साथ गोल एलईडी हेडलैंप, एक एलईडी टेललाइट, एक बल्बनुमा फ्यूल टैंक और मस्कुलर लाइन जैसे सिग्नेचर एलिमेंट्स देखने को मिलते है जो की बाइक को देखने में ये काफी अग्ग्रेसिव बनाती है.

Hero Mavrick 440 में आपको पावरफुल परफॉर्मेंस तो मिलेगा ही साथ साथ में स्टाइल, ऑल मेटल बॉडी, मॉडर्न टेक्नोलॉजी मिलेगी जो की आपके बाइक चलने के मजे को और भी बढ़ाएगी.मेवरिक 440 में 17 इंच के व्हील और 175 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस जैसी बातें इस बाइक को और भी खास बनाती है।

Specification and Features of Hero Mavrick 440

Engine Capacity440 CC
Engine TypeSingle Cylinder, Air-Oil cooled, SOHC Engine
Power27.36 PS
Transmission6 Speed Manual
Torque36NM
Kerb Weight191 KG
BrakesDouble Disc
Fuel Tank Capacity13.5 Litres
Fuel TypePetrol
Tyre TypeTubeless
Wheels TypeAlloy
Height111.2 cm
Ground Clearance17.5 cm

आगे आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा की ये बाइक कंपनी के उम्मीद के मुताबिक लोग इस्पे विश्वास दिखाते है या नहीं और Harley Davidson 440 से ये बाइक करीब करीब 41 हज़ार रुपये सस्ती है.तो हीरो मोटोकॉर्प को उम्मीद है कि सुपर बाइक सेगमेंट वाले जो ग्राहक है वो इस बाइक पे जरुर से आना चाहेंगे.

यह भी पढ़े:-

Hero Mavrick 440 के बारे में और भी जानकारी के लिए Hero की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाए

HERO SPLENDOR PLUS XTEC:-इस त्यौहार मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट

ROYAL ENFIELD FLEX FUEL CLASSIC 350 जो कि इथेनॉल पेट्रोल दोनों से चलेगी

Leave a Comment

Exit mobile version