crossorigin="anonymous">

Motorola edge 50 PRO:-मोटरोला का पहला AI फ़ोन इतनी है कीमत

By Prakhar Agrawal

Share the News

मोटोरोला ने अपना एक नया फ़ोन लॉन्च किया है जिसका नाम है Motorola Edge 50 Pro जिसका हम सब बहुत समय से इंतजार कर रहेगा थे और ये कंपनी का पहला AI स्मार्ट फ़ोन है साथ ही इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गये है जो मोबाइल इंडस्ट्री मे पहली बार किसी एंड्राइड फ़ोन मे आपको देखने को मिलेगा. माना जा रहा है की दुनिया का पहला ऐसा स्मार्ट फ़ोन है जिसमे Pantone Validated स्मार्टफोन कैमरा दिया है. यूनिक डिस्प्ले दिया गया है एक एक करके जानेंगे इस फ़ोन के बारे मे.

अभी तक गूगल सैमसंग जैसे स्मार्टफोन में AI फीचर्स लाये गये थे जो को अब मोटोरोला के इस नये फ़ोन Motorola Edge 50 PRO मे भी देखने को मिलेगा और भी कई नये फीचर्स देखने को मिलेंगे. कंपनी ने इसके डिज़ाइन पे बहुत काम किया है और सबसे अच्छी बात ये है की ये ज्यादा महंगा फ़ोन नहीं है.

Price of Motorola Edge 50 Pro

ये एक IP-68 स्मार्टफोन है यानी कि एक वॉटरप्रूफ स्माटफोन है जिसको आप आराम से पानी में लेकर जा सकते हैं.इसका जो बेस वेरिएन्ट है इसमें 8GB रैम 256gb स्टोरेज मिलता है उसकी शुरुआती कीमत है 31999 रु. इसमें एक और वेरिएन्ट आता है इसमें आपको 12GB रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिलता है उसकी शुरुआती कीमत है 35999 रु. जिस हिसाब से फोन में फीचर दिए गए हैं और हिसाब से फोन का जो कीमत है वह काफी सही है.

Launching Date of Phone

इसकी जो सेल है वो 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगी इंडिया में जिसे आप कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स के प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं.

Colors Option in Motorola Edge 50 Pro

तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है एक है मूनलाइट पर्ल कलर दूसरा है लुक्स लैवेंडर तीसरा है ब्लैक ब्यूटी और साथ ही सिलिकॉन लेदर (वीगन ) फिनिश दिया गया है.कंपनी ने जो इसका मूनलाइट पर्ल वेरिएंट लॉन्च किया है उसमें कंपनी का कहना है कि यह एक हैंडमेड डिजाइन है जिसे इटली में डिजाइन किया गया है.

Battery and Charger in Motorola Edge 50 Pro

इस फ़ोन में आपको मिलने वाला है Type-C चार्जिंग उसके साथ मिलेगा 4500 MaH की बैटरी है हालाँकि बैटरी थोड़ी छोटी है लेकिन इसके ही 125 वाट तक का फास्ट चार्जर मिलेगा जो की 22-25 मिनट में आपके फ़ोन को फुल चार्ज कर के दे देगा.

Weight of Motorola Edge 50 Pro

अगर फोन के वेट के बारे में बात करें तो इस फोन का वेट है करीब करीब 186 ग्राम जो कि मोटरोला के दूसरे फोन से हल्का है.

AI Features in Motorola Edge 50 Pro

कंपनी ने इस फोन में कुछ बहुत ही यूनिक फीचर्स डाले है जिसमे आप AI THEMING आप कर सकते है आप खुद का एक वॉलपेपर बना सकते है जो आपके स्टाइल या आपका जो मूड है उसके साथ मेल खायेगा.

Display of Motorola Edge 50 PRO

इसी के साथ इसमें दिया गया है 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले जो 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है और 144 HZ का हाई रिफ्रेश रेट है और साथ ही इसमें ऑप्टिकल इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी है. ये इंडस्ट्री का पहला स्मार्टफोन है जिसमे Pantone Skintone वेलिडेशन डिस्प्ले दिया गया है.ये जो फीचर है वो ह्यूमन स्किनटोन इसको बहुत अच्छे से डिस्प्ले करता है आपको एक अलग कलर एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा और एक अलग विसुअल इफ़ेक्ट मिलेगा.

Camera in Motorola Edge 50 PRO

50 MP का एक प्राइमरी कैमरा दिया गया है साथ ही 13MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है और 10 MP का टेली फोटो लेंस दिया है. सेल्फी के लिए इसमें 50MP का एक फ्रंट कैमरा दिया है जो फोकस सपोर्ट के साथ आता है. तो जितने भी इसके कैमरा फीचर्स है उसके साथ AI फीचर्स को भी इसमें लाया गया है जिसमे AI Adaptive Stabilization और इसके साथ ही Intelligent Autofocus Tracking आपको इसमें देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़े:-

POCO C61:-आ गया सबसे कम कीमत वाला POCO फ़ोन इतनी है कीमत

How to get Synthetics Monitoring to work in New Relic

Leave a Comment

Exit mobile version