Parle G का नाम बदलकर Bunshah G कर दिया??

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Parle G ने हाल ही मै अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पे एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पुराने Parle G वाले लड़की की जगह एक इंस्टग्राम इन्फ्लुएंसर दिखाई दे रहा है और नाम भी बदल दिया है जो अब नया नाम आ रहा है वो है Bunshah G.

पारले कंपनी द्वारा किया गया ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक इंस्टग्राम इन्फ्लुएंसर दिखाई दे रहे है .लोग उसको पसंद कर रहे है और काफी लोग उसको शेयर कर रहे है और साथ ही सच भी जानना चाहते है.बिस्कुट का नाम आते ही सबके दिमाग में एक ही नाम आता है Parle G और उस बिस्कुट के पैकेट पे मुस्कुराती हुई लड़की.

भारत के आजादी से पहले की है कंपनी

आपको बता दे Parle G आजादी से पहले की कंपनी है छोटे से कमरे में एक कैंडी से शुरुआत करने वाली कंपनी में आज कई हज़ार लोग काम करते है ,और आज कंपनी 17000 करोड़ से ज्यादा की कंपनी बन गयी है मार्किट में देखा जाए तो कई ब्रांड आये और गए लेकिन Parle G का जलवा अभी तक बरक़रार है.

Nelson Survey में Parle G Best Selling Biscuit में आया था

2011 में हुए Nelson Survey के अनुसार Parle G दुनिया का सबसे बेस्ट ब्रांड बना था.Parle G के पैकेट पे प्यारी सी लड़की सबको अपने तरफ आकर्षित करती थी और घरों का पेहचान था ये बिस्कुट लेकिन पारले कंपनी ने इस पैकेट पे नयी तस्वीर लगा के हलचल बढ़ा दी है.

Bunshah Viral Video

दरअसल पारले कंपनी ने जो फोटो शेयर की है वो है एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जेरवान जेबन्शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने एक फैन से बाचीत कर रहे है,उन्होंने उस विडियो कॉल वाले बातचीत में जेरवान जेबन्शाह ने अपने एक वीडियो फॉलोअर्स से एक पूछा था कि अगर आप पारले के मालिक से मिलें, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाएँगे??

Parle G Shared Funny Intsgram Post

सोशल मीडिया पे ये वीडियो काफी वायरल हो रहा था और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा था, यही नहीं कंपनी का ध्यान भी अपनी और आकर्षित किया इसके जवाब में कंपनी ने बेहद मजाकियां अंदाज़ में Parle G वाली लड़की की जगह जेरवान जेबन्शाह की फोटो लगा दी और साथ ही साथ कंपनी ने बिस्कुट का नाम भी चेंज कर दिया.

सच्चाई क्या है??

हालांकि अगर जेबन्शाह और पारले कंपनी की पोस्ट से परे अगर सच्चाई की बात करे तो ऐसा बिलकुल भी नहीं की Parle G से वो लड़की का फोटो हट रहा है या फिर नाम बदल रहा है. पारले कंपनी ने साफ़ किया है ये एक मजाक के तौर पे है और ऐसा कोई भी प्लान नहीं है लड़की की फोटो हटाने या फिर नाम बदलने की.

SALMAN KHAN NET WORTH SALMAN हुए 58 साल के अरबो में कमाते है

बनारस की मशहूर Dev Diwali

Leave a Comment