Salaar movie review

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

Salaar 2023 प्रभास की धमाकेदार फिल्म का इंतजार लोगो को बहुत बेसबरी से था.काफी दिनों से फिल्म रिलीज़ के लिए खड़ी थी लेकिन इसको रिलीज़ किया गया साल के अंत में.डायरेक्टर है इसके प्रशांत नील जो की K.G.F. के डायरेक्टर है,लेकिन क्या K.G.F. के डायरेक्टर की ये फिल्म लोगो की अपेक्षा पे खरी उतरती है या नहीं आइये जानते है.

क्या सालार KGF का हिस्सा है?

सभी को इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले एक सवाल था कि क्या सालार K.G.F. फिल्म का हिस्सा है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है सालार K.G.F.का हिस्सा नहीं है.इसका दूर दूर तक K.G.F. से कोई लेना देना नहीं है.

Salaar की कहानी

बात करे इस फिल्म की कहानी की तो ये फिल्म दो बचपन के दोस्त पे है और पूरी फिल्म दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती रहती है.खानसार नाम से एक साम्राज्य है जहाँ तीन क़ाबिले है और हर कोई गद्दी के चाह में है,जहाँ कुछ आंतरिक राजनीति और पुराने बदले लेने की कहानी के चलते एक बहुत बड़ी गड़बड़ी हो रही है जो हमे 2 घन्टे 55 मिनट की फिल्म में देखने को मिलेगा.

फर्स्ट हाफ में हालांकी आपको ये लगेगा कि प्रभास और उसके माँ से इतने लोग क्यों डर रहे है तो जहाँ पे ये एक तरफ जिज्ञासा बढ़ाता है.आपको बार बार इसके हर एक सीन में K.G.F. की याद आएगी ये इसलिए इसके डायरेक्टर प्रशांत नील है जिन्होंने K.G.F. डायरेक्ट की थी.कलर ग्रेडिंग से ले के सिनेमा स्टाइलिंग ,कोरियोग्राफी और यहाँ तक की इस फिल्म के एडिटर भी K.G.F. वाले ही है.

Acting in Salaar

बात करे एक्टिंग की तो प्रभास की हमेशा की तरह एक्टिंग बहुत ही अच्छी है और वही श्रुति हसन अगर देखा जाए तो सिर्फ नाम के लिए है उनका कुछ ख़ास रोल नहीं है.और फिर अगर बात करे पृथ्वीराज सुकुमारन अच्छा ख़ासा स्क्रीन स्पेस दिया गया है जैसा की हम देखते है अगर एक मूवी में 2 सुपरस्टार है तो स्क्रीन स्पेस को लेके लड़ाई होती है लेकिन इसमें ऐसा नहीं है.

Action Seen in Salaar

बात करे फिल्म के एक्शन की तो स्लो मोशन में प्रभास के जितने भी एक्शन है वो सारे देखने लायक है बहुत दिनों बाद इस फिल्म में प्रभास को अच्छे खासे अवतार में देखेंगे और ये फिल्म A रेटेड है क्यूंकि इसमें वायलेंस ज्यादा है.प्रभास के एक्शन सीन के साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन के एक्शन सीन भी काफी अच्छा है और वैसे भी ये फिल्म प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड है तो एक्शन सीन काफी अच्छा है.

Conclusion

प्रभास की दमदार एक्टिंग ,जबरजस्त फाइटिंग सीन, पृथ्वीराज सुकुमारन के अगर आप फैन है और अगर आपको K.G.F. पसंद आई हो तो यह फिल्म भी आपको पसंद आएगी.

DUNKI REVIEW शाहरुख़ ने मचाया धमाल

Buy latest gadgets from shopagr

Leave a Comment