Salaar की धांसू एडवांस बुकिंग

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Salaar vs Dunki Controversey

Salaar और डंकी कंट्रोवर्सी जहाँ बात सामने निकल के आ रही थी कि सालार को शो नहीं मिल रहे है पीवीआर और आइनॉक्स में तो और फिर सालर के मेकर्स ने ये निर्णय लिया था की वो साउथ इंडिया में सालार को पीवीआर और आइनॉक्स में नहीं दिखाएंगे.सालार के मेकर्स का कहना था की 50-50 स्क्रीन देने के लिए कहा गया था लेकिन इसके डंकी के रिलीज़ के पहले शाहरुख़ खान ने खुद फ़ोन किया पीवीआर के सीईओ अजय बिजली को और उसके बाद सालार को शो नहीं दिया गया.

PVR Statement

इस के बाद पीवीआर वालो ने भी जवाब दिया है और लिखा है की नहीं उनके यहाँ भी ये फ़िल्म रिलीज़ हो रही है और साउथ इंडिया के साथ साथ पुरे इंडिया में रिलीज़ हो रही है.तो जहाँ तक बात है इस कंट्रोवर्सी की तो वो अब यहाँ खत्म होते दिख रही है.

Advance Booking

बात करे एडवांस बुकिंग और अगर राज्यवार बुकिंग की बात करे तो आंध्र प्रदेश की तो वहां पे 2400 शो में से करीब करीब 1800 शो फुल जा रहे है, गुजरात में तो वहां पे 1300 शो में से करीब करीब 70 शो फुल जा रहे है,वहीं कर्नाटक में 1520 शो है तो 650 शो करीब करीब फुल जा रहे है.

केरला में 1275 शो में से 500 शो फुल जा रहे है,महाराष्ट्र में 1116 शो में से करीब करीब 120 शो फुल जा रहे है ओडिशा में भी अच्छा नंबर आ रहा है 288 शो है जहां करीब करीब 100 शो फुल जा रहे है. वहीं तमिलनाडु और तेलंगाना में भी Salaar अच्छी कमाई कर के देगी.उत्तर भारत में भी फिल्म अच्छा कर रही है और दर्शक इसमें अपना दिलचस्पी दिखा रहे है.

Conclusion

आने वाले समय में देखने लायक होगा कि प्रभास की ये फिल्म कितनी कमाई करती है या कोन सा रिकॉर्ड तोड़ती है.हालांकी ये तो तय है फिल्म काफी अच्छा करने वाली है.साथ में ये भी देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख़ की डंकी और प्रभास की फिल्म में से कौन सी फिल्म ज्यादा कमाई करती है

SALAAR VS DUNKI शाहरुख़ खान पे क्या इलज़ाम लगा??

Vande Bharat वाराणसी को एक और वन्दे भारत मिली

Leave a Comment