Salaar vs dunki शाहरुख़ खान पे क्या इलज़ाम लगा??

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

Salaar vs dunki :-21 दिसंबर को जहाँ डंकी रिलीज़ हो रही है वही उसके ठीक एक दिन बाद यानी की 22 दिसंबर को प्रभास की सालार रिलीज़ हो रही है और इन दोनों फिल्मों को लेके एक विवाद भी सामने आ रहा है.पहले ऐसा कहा जा रहा था की दोनों फिल्मों को 50-50 स्क्रीन दी जाएगी मल्टीप्लेक्स में लेकिन अब सालार के मेकर का कहना कि उनको कम स्क्रीन दिए जा रहे है.और कई जगह ऐसा भी है की सालार का कोई भी शो नहीं है.

बात करे की ऐसा क्यों हो रहा है तो सालार के मेकर्स का कहना है कि ये सब शाहरुख़ खान के कहने पे हो रहा है.

Salaar vs Dunki Advance Booking

अगर डंकी की एडवांस बुकिंग की बात की जाये तो 13200 स्क्रीन में से 4 लाख टिकट बुक हुई है और 11.5 करोड़ की एडवांस बुकिंग है,वहीं अगर बात करे सालार की तो उसके शो 13000 के मुक़ाबले मात्र 7600 शोज है लेकिन जहा डंकी के 4 लाख टिकट बुक है तो सालार के 8 लाख 60 हज़ार टिकट बुक हुए है और डंकी की एडवांस बुकिंग 11.5 करोड़ की है वही सालार की एडवांस बुकिंग 18.5 करोड़ की है.ये जो मैन डिफरेंस तेलुगु की वजह से आ रहा है क्यूंकि सब जानते है साउथ इंडस्ट्री फिल्मों में प्रभास का एक बहुत बड़ा नाम है.

Salaar vs Dunki क्यों ट्रेंड हुआ बायकाट हुआ पीवीआर

Salaar vs dunki में सोशल मीडिया पे एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है बायकाट पीवीआर और अजय बिजली का नाम सामने आ रहा है जो कि पीवीआर के सीईओ है और अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सालार के मेकर ने सारे के सारे शो पीवीआर आईनॉक्स से अपने शो वापिस ले लिए है और मेकर्स ने इसका आरोप लगाया है अजय बिजली के ऊपर की वो अनुचित व्यवहार कर रहे है.

Salaar vs Dunki आखिर क्या है लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डंकी की टीम डिमांड कर रही थी 100 परसेंट स्क्रीन शो सिंगल स्क्रफीन ओनर के साथ में और डिमांड कर रही थी शाहरुख़ खान की फिल्म दिखाओ और प्रभास की सालार न दिखाओ, हालांकि सिंगल स्क्रीन ओनर ने अपना स्टैंड लिया और डंकी की जो एडवांस बुकिंग थी उसको फ्राइडे को ओपन करने के लिए मना कर दिया.

वही सालार की टीम ने भी अपना स्टैंड लिया है अनुचित व्यापार व्यवहार के विरोध में जो कि पेन मरूधर और डंकी की टीम कर रही थी और मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना की सालार की टीम प्लानिंग कर रही है के वो मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर और इनॉक्स में अपना विरोध जताएंगे अपनी फिल्म साउथ में जितने भी पीवीआर और इनॉक्स है वह से हटा के थोड़ा बहुत नुक्सान वो उसे देख लेंगे.

आपको बता दे की सालार ने 400 करोड़ की बजट वाली फिल्म में से 350 करोड़ पहले ही कमा लिया है तेलुगु निज़ाम में मूवी को रिलीज़ कर के.

Salaar vs Dunki क्या ये सब शाहरुख़ के कहने पे हुआ?

सलार का कहना है कि पीवीआर और इनॉक्स मार्किट के सबसे बड़े लीडर है उनको अनुचित व्यापार नहीं करना चाहिए और उनको स्टैंड लेना चाहिए था मगर उन्होंने खुले तौर पे डंकी का समर्थन कर दिया जो की गलत है और ये जो निर्णय है ये रातों रात लिया गया है जब शाहरुख़ ने खुद अजय बिजली को कॉल किया और उनके साथ एक डील फाइनल की उनकी फिल्म न दिखाने की.

कहा जा रहा है की जब शाहरुख़ को पता चला की सलार और दुनकी को बर्बर स्क्रीन में दिखाया जायेगा तो ये बात शहहरूख़ खान को अच्छी नहीं लगी तो उन्होंने खुद अजय बिजली को कॉल कर के सालार को न दिखाने की मांग की.

Conclusion

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में क्या होता है इस Salaar vs Dunki की लड़ाई में कौन बाजी मारता है और कौन सबसे ज्यादा कमाई करता है.

पढ़े Animal फिल्म का review

पढ़े बनारस के मंदिर और घाट् के बारे में

Leave a Comment