Animal movie review:बॉक्स ऑफिस पे छा गए रणबीर कपूर

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

Animal Movie Review :पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की चर्चा हो रही थी जो की आज अन्तः रिलीज़ हो गयी,जिस तरह से इसका ट्रेलर था लोगो ने पसंद किया उसी तरह लोग काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे फिल्म का रिलीज़ होने का और सबको ये साढ़े 3 घंटे की फिल्म पसंद भी आ रही है हालाँकि ये A रेटेड मूवी है.

Animal budget ,Suiting and Editing

18 महीने यानि डेढ़ साल जिस फिल्म को लिखने में लग गए,100 दिन जिस फिल्म के शूट के लिए लग गए,साढे 4 महीने जिस फिल्म की एडिटिंग के लिए लग गए,100 करोड़ जिस फिल्म को बनाने में लग गए वो फिल्म यानी सन्दीप रेड्डी द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड हिंसक से भरपूर फिल्म Animal वो थिएटर में आ गयी है और थिएटर हाउसफुल जा रहे है.

Animal Movie Review: Story

Animal Movie Review: कहानी की जहां तक बात करी जाए कहानी फोकस करती है बाप बेटे के रिश्ते को लेके एक बेटा अपने पापा को बचपन से फॉलो करते आ रहा है और हर बात मानते आ रहा है,लेकिन पापा जो है अपने रोज के काम की वजह से अपने बेटे पे ध्यान नहीं दे पा रहे है,फिल्म के किरदार की बात की जाए तो सारे किरदार ने इस फिल्म में जान डालने की कोशिश की है.हर एक किरदार ने बहुत बेहतरीन काम किया है इस फिल्म में.

Ranbir in Animal

Animal Movie Review: जहां तक रणबीर कपूर की बात की जाए तो Animal फिल्म उनके करियर की नंबर 1 फिल्म साबित होगी और कोई न कोई नेशनल अवार्ड तो जरुर से मिलेगा.रणबीर इस फिल्म में काफी अच्छे दिखे हैं साथ ही साथ उन्होंने जो वैरायटी ऑफ इमोशन के साथ खेला है वो देखने लायक है.फिल्म में रणबीर का अलग अलग लुक देखने को मिलेगा.

Animal ScreenPlay

Animal Movie Review:फिल्म भले ही 3 घन्टे 21 मिनट की हो लेकिन जिस तरह से इसका स्क्रीन प्ले लिखा गया है इसमें से एक भी सीन कट करने के लायक नहीं है और ऊपर से इसका 15 से 20 मिनट का इंटरवल सीन जो है वो आपको हमेशा से याद रहेगा और फिर इसका बैकग्राउंड म्यूजिक वो भी शानदार है हर इमोशन को बड़ी बारीकी से अलग अलग तरह के म्यूजिक के साथ पिरोया गया है जिससे इस म्यूजिक को देखने का एक्सपीरियंस एक अलग लेवल पे चला जाता है.

Animal Choreography

Animal Movie Review: अगर इस फिल्म की एक्शन कोरियोग्राफी की बात की जाए तो वो भी बहुत बढ़िया की गयी है वायलेंस को एक अलग नाम मिल गया है Animal और मूवी का फर्स्ट सीन और लास्ट सीन तो बिलकुल भी मिस करने लायक नहीं है तो कोशिश करे थिएटर में पहले पहुँच जाए.

A Rated Movie

Animal Movie Review: फिल्म ये A Rated है ऐसा नहीं कि इसमें एडल्ट सीन है ऐसा इसलिए है इसमें काफी ज्यादा खून खराबा है और इसके कुछ डायलॉग्स है जिससे की ये मूवी 18 साल से ऊपर वालो के लिए है,तो अगर आप सोच रहे है बच्चो के साथ जाने का तो आप शायद न जा पाये.

Overall Animal Movie Rewiew

Animal Movie Review: तो पूरी फिल्म की बात की जाए तो फिल्म के एक एक किरदार ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है,स्क्रीन प्ले इसका बेहतरीन है,एक्शन कोरियोग्राफी जो की इस फिल्म की जान है वो तो शानदार से भी शानदार है,फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म के गाने सब बेहतरीन है.तो ओवरआल साल के आखरी महीने की शुरुआत इससे अच्छी नहीं हो सकती.

पढ़े और भी Animal Movie के बारे में

पढ़े Animal Movie के बारे में विकिपीडिया पे

Leave a Comment