Shark tank india season 3:जानें 12 जजों के नाम और उनकी नेट वर्थ

Photo of author

By Zaid Khan

Share the News

Shark Tank India भारत का बिज़नेस रियलिटी शो है जिसमे कुछ युवा उद्यमी जिसको हम entrepreneur बोलते है वो अपने बिज़नेस आईडिया के साथ आते है और जज के सामने अपने आईडिया पेश करते है.अगर जज को वो आईडिया पसंद आया और उनको लगा कि इसमें पैसा लगा सकते है तो वो उनसे उस कंपनी का कुछ हिस्सा शेयर के रूप में ले के उस कंपनी में इन्वेस्टर बन जाते है.

अभी तक Shark India Tank के 2 सीजन आ चुके है और दोनों ही काफी सफल रहा है और ये आने वाला तीसरा सीजन होगा जिसमे इस बार 12 जज होंगे तो आइये जानते है 12 जजों के नाम और उनकी नेट वर्थ कितनी है.

1.Ritesh Agarwal

रितेश अग्रवाल का जन्म 16 नवंबर 1993 को ओड़िशा मे हुआ था. इस समय वो गुरुग्राम मे रहते है .Shark Tank India में रितेश पहली बार नज़र आएंगे और उनकी नेट वर्थ 16000 करोड़ है.रितेश फाउंडर और सीईओ है OYO Rooms के.

2.Anupam Mittal

अनुपम मित्तल का जन्म 23 दिसंबर 1971 को मुंबई मे हुआ था. उन्होंने स्कूल की पढ़ाई दिल्ली से की और वो shadi.com के संस्थापक है. उनकी नेट वर्थ है 185 करोड़ रुपये.अनुपम shark tank india के प्रमुख निवेशकों /जजों मे से एक है.

3.Vineeta Singh

विनीता सिंह का जन्म 1983 मे गुजरात मे हुआ था. उन्होने स्कूल की पढ़ाई दिल्ली आर के पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से की थी और वो sugar cosmetic की फाउंडर है.विनीता सिंह की नेट वर्थ 300 करोड़ रुपये है.

4.Peeyush Bansal

पीयूष बंसल का जन्म दिल्ली मे हुआ था सन 1981 मे. वो lenskart के संस्थापक है, पीयूष shark tank india season 3 के प्रमुख निवेशकों /जजों मे से एक है.पीयूष की नेट वर्थ है 600 करोड़ रुपये.

5.Azhar Iqbal

अज़हर इक़बाल पहली बार shark india tank के शो पे आए रहे है. वो co-founder और CEO है inshorts के. उनकी नेट वर्थ है 500 करोड़ रुपये.

6.Ronnie Screwvala

रोन्नी स्क्रूवाला भी पहली बार shark india tank season मे निवेश करते और जजों के पैनल मे नज़र आएंगे वो upgrad के co-founder और chairmain है.उनकी नेट वर्थ 12800 करोड़ रुपये है.

7.Aman Gupta

अमन गुप्ता shark tank india के सबसे लोकप्रिय जजों मे से एक है उनका मजाकिया अंदाज़ सभी को पसंद आता है. वो BoAT के Co-Founder और CMO है. उनकी नेट वर्थ 700 करोड़ रुपये है.

8.Deepinder Goyal

दीपिन्दर गोयल भी shark tank मे पहली बार नज़र आएंगे वो zomato के Co-Founder और CEO है. उनकी नेट वर्थ 2000 करोड़ रुपये है.

9.Namita Thapar

नमिता थापर का जन्म 21 मार्च 1977 को महाराष्ट्र मे हुआ था. नमिता shark tank india की प्रमुख judge/निवेशक मे से एक है. वो Emcure Pharmaceuticals की Executive Director है. नमिता की नेट वर्थ 600 करोड़ रुपये है.

10.Radhika Gupta

राधिका गुप्ता का जन्म 1983 मे हुआ था वो भी इस बार shark india tank सीजन 3 पे पहली बार दिखाई देंगी. राधिका MD और CEO है Edelweiss Mutual Fund की. उनकी नेट वर्थ 41 करोड़ रुपये है.

11.Amit Jain

अमित जैन दूसरी बार shark india tank के मंच पे दिखाई देंगे वो CarDekho के Co-founder और CEO है. अमित की नेट वर्थ 2900 करोड़ रुपये है.

12.Varun Dua

वरुण दुआ Founder और CEO है Acko के. Acko एक जनरल Insurance Company है जिसकी स्थापना सन 2016 मे हुई थी.

SALMAN KHAN NET WORTH SALMAN हुए 58 साल के अरबो में कमाते है

Watch Shark Tank India

Leave a Comment