crossorigin="anonymous">

Zaheer Iqbal:-सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति कौन है क्या करते है??

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति Zaheer Iqbal के बारे में सब जानना चाहते है वो कौन है क्या करते है जो सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े घर की लड़की और इतनी बड़ी अभिनेत्री इनसे शादी करना चाहती है.आज के इस आर्टिकल में आपको बताएंगे सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति ज़हीर इक़बाल के बारे में.

Zaheer Iqbal Biography

ज़हीर का पूरा नाम है ज़हीर इक़बाल रत्नासी और प्यार से लोग इनको ज़हेरो बुलाते है.इनका जन्म 10 दिसंबर 1988 को मुंबई में हुआ था और 2024 के हिसाब से इनकी उम्र 36 साल है.ज़हीर इक़बाल ने अपनी स्कूल की पढ़ाई बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से की है और रणवीर कपूर जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार उनके सीनियर थे.ज़हीर का जन्म एक अमीर परिवार में हुआ था जिनके बॉलीवुड से भी सम्बन्ध थे.ज़हीर को पढाई में ज्यादा रूचि नहीं थी इसलिए उन्होंने पढाई स्कूल के बाद छोड़ दी थी और अपने फैमिली बिज़नेस के साथ लग गये थे और और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया.

Zaheer Iqbal Bollywood

ज़हीर इक़बाल के कैरियर के बारे में बात करे तो वो एक अमीर परिवार से आते है जिनके सलमान खान के परिवार के साथ भी अच्छे रिश्ते रहे है और बचपन से ही वो सलमान खान को अपना आदर्श मानते थे.जब वे बिज़नेस में अपने पिता का साथ दे रहे थे तो सलमान ने ही उन्हें सलाह दी थी कि वो बॉलीवुड में भी आये और इसके बाद उनका मन बॉलीवुड की तरफ बढ़ने लगा था.

इसके बाद अपने बिज़नेस के साथ साथ बॉलीवुड में भी काम करने का फैसला किया था और शुरू के 2 से 3 साल उन्होंने सलमान खान के असिस्टेंट के रूप में काम किया.वहां ज़हीर इक़बाल ने सलमान खान को फॉलो करना शुरू किया और एक्टिंग के गुण सीखे और 2019 में उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.ज़हीर इक़बाल ने बॉलीवुड में नोटबुक नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.2019 में ही ज़हीर को फेमस मैगज़ीन हेल्थ एंड न्यूट्रिशन में भी उनको कवर फोटो में दिखाया गया था.

Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha की पहली फिल्म एक साथ

इसके बाद 2021 में ज़हीर इक़बाल सोनाक्षी सिन्हा के साथ डबल एक्सएल नाम की बॉलीवुड फिल्म में एक साथ नज़र आये थे और यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी की की शुरुआत हुई थी.साथ ही ज़हीर 2023 में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी सलमान खान के साथ नज़र आये थे.

Zaheer Iqbal Family

अगर बात करे ज़हीर इक़बाल की फॅमिली की तो इनके पिता का नाम है इक़बाल रत्नासी वहीं इन्होने सोशल मीडिया पे कभी अपनी माँ का नाम नहीं बताया है.वहीं इनकी एक बहन भी है जिसका नाम सनम रत्नासी है और इनकी होने वाली पत्नी का नाम है सोनाक्षी सिन्हा.

Zaheer Iqbal House

ज़हीर अपनी फैमिली के साथ जुहू मुंबई में रहते है यहाँ पर इनका एक आलिशान सा बंगला है.उनके साथ इसी एरिया में बॉलीवुड और भी कई सुपरस्टार रहते है.

Zaheer Iqbal के पास कौन सी कार है ??

ज़हीर इक़बाल को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है इनके पास एक बीएमडब्लू की 5 सीरीज की कार है जिसकी कीमत मार्केट में करीब 75 लाख रुपये है.इनके पास दुकाती की एक बाइक भी है जिसकी कीमत 11 लाख रुपये है.

यह भी पढ़े:-

CHAHAT FATEH ALI KHAN:-बदो बदी कौन है क्या करते है

E-KART FRANCHISE BUSINESS:-जाने E KART FRANCHISE कैसे लें

7 Mega Project of PM Modi in Varanasi जो की बदल देंगे बनारस की तस्वीर

Assi Ghat Varanasi:पर्यटकों का पसंदीदा स्थान लेकिन ऐसा क्यों है?

Leave a Comment