crossorigin="anonymous">

Bigg boss ott season 3 confirmed list:जानिए कौन आएगा

By Prakhar Agrawal

Share the News

Bigg boss ott season 3:-बिग बॉस, रियलिटी शो मे बस इसी का बोलबाला है और अब बिग बॉस की इतनी ज्यादा डिमांड देख के इस साल भी OTT का नया सीजन लाया जायेगा और अब आने वाला है बिग बॉस OTT का तीसरा सीजन. कौन कौन से कंटेस्टंट आएंगे इस सीजन और सलमान खान इस OTT के सीजन 3 मे कितनी फीस लेंगे जानेंगे इस आर्टिकल मे.

1:- Sadakat Khan in Bigg Boss OTT Season 3

बिग बॉस 17 के विजेता मुन्नावर फारूखी के ख़ास दोस्त सदाकत खान का नाम बिग बॉस OTT 3 के लिए करीब करीब कन्फर्म कर दिया गया है. पेशे से सदाकत खान कंटेंट क्रिएटर है और इंस्टाग्राम पे इनके 3 लाख फॉलोवर्स है.

2:- Shehzada Dhami

अपने अव्यवसायिक व्यवहार की वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है से निकाले जाने वाले शहज़ादा धामी भी इस लिस्ट मे शामिल हो चुके है. अब देखना ये है की बिग बॉस के घर मे और अन्य घर वालों से इनका कैसा व्यवहार होता है.

3:- Prateeksha Honmukhe

प्रतीक्षा होनमुखे को भी ये रिश्ता क्या कहलाता है मे से अपने अव्यवसायिक व्यवहार के कारण शो से बाहर निकाल दिया गया था और ये भी हमें बिग बॉस OTT सीजन 3 मे नज़र आ सकती है.

4:- Vicky Jain in Bigg Boss OTT Season 3

बिग बॉस 17 के प्रतिभागी विक्की जैन को बिग बॉस OTT सीजन 3 मे अपना सोलो गेम दिखाने का मौका देने की खबरें सामने आ रही है. इनको भी बिग बॉस OTT 3 के लिए कांटेक्ट किया गया है.

5:- Thugesh in Bigg Boss OTT Season 3

महेश केशवाला जिनको हम ठगेश के नाम से भी जानते है वो भी एक बहुत ही बड़े यूट्यूबर स्टार है और इनके यूट्यूब पे 5.6 मिलियन सब्सक्राइबर है. ठगेश का रोस्टिंग का अंदाज़ इतना शानदार होता है की ऑडीयंस काफी टाइम से बिग बॉस के घर मे इनकी डिमांड कर रही है और अब ठगेश बिग बॉस OTT सीजन 3 का हिस्सा बनने वाले है.

6:- Diljeet Kaur

दलजीत छोटे परदे का एक बहुत ही बड़ा नाम है और इससे पहले वो हमें बिग बॉस सीजन 13 मे भी दिख चुकी है पर वहां उनका कोई ख़ास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला था और इसीलिए वो शो से बाहर हो गयी थी. इसके बाद वो अपनी शादी की वजह से सुर्खियों मे आयी और कुछ ही महीनों मे तलाक की खबरों की वजह से काफी विवाद मे बनी हुई है इसीलिए बिग बॉस के लोग उन्हें बिग बॉस OTT सीजन 3 के लिए भी लाना चाहते है. अब देखना ये है की ये इस शो मे आने के लिए राज़ी होतीं है की नहीं.

7:- Sanket Upadhyay in Bigg Boss OTT Season 3

एक्टर, प्रोडूसर और फिटनेस मॉडल संकेत का नाम कन्फर्म हो चूका है बिग बॉस OTT 3 के लिए. संकेत म्यूजिक वीडियो मे काम करने के अलावा म्यूजिक कंपनी भी चलाते है.

8:- Sheezan Khan

तनीषा मर्डर केस विवाद मे शेजान खूब चर्चा मे रहे. हमने इन्हे खतरों के खिलाडी सीजन 13 मे भी देखा और इनकी बेहन फलक नाज़ भी बिग बॉस OTT 2 मे नज़र आ चुकी है और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया और अब बारी है फलक नाज़ के भाई शेजान खान की.

9:- Sreerama Chandra

मशहूर गायक श्री राम चंद्रा को भी बिग बॉस OTT-3 का ऑफर दिया गया है. श्री राम इससे पहले बिग बॉस तेलुगु और झलक दिखला जा मे भी अपना शानदार प्रदर्शन दिखा चुके है.

10:- Rohit Zinjurke

इंस्टाग्राम पे 28 मिलियन फॉलोवर्स वाले वीडियो कंटेंट क्रिएटर रोहित भी हमें इस साल बिग बॉस OTT-3 मे दिख सकते है.

11:- Sana Saeed

कुछ कुछ होता है की छोटी सी लड़की अंजलि अब बड़ी हो गयी है लेकिन अब भी इनके चाहने वालों की कोई भी कमी नहीं है. ये कई फेमस रियलिटी शो, ड्रामा सीरियल और बॉलीवुड फ़िल्म मे काम कर चुकी है इसीलिए बिग बॉस वाले इनको भी बिग बॉस OTT 3 का हिस्सा बनाना चाहते है.

12:- Mohd Sharia

24 साल के मोहम्मद बॉलीवुड के कुछ फ़िल्म और म्यूजिक वीडियो मे काम कर चुके है और अब इन्हे इंडिया के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस OTT सीजन 3 मे प्रतिभागी बनने का मौका दिया गया है.

13:- Maxtern in Bigg Boss OTT Season 3

सोशल मीडिया के मशहूर गेमर और कंटेंट क्रिएटर सागर ठाकुर उर्फ़ मैक्सटर्न के इंस्टाग्राम पे 1 मिलियन फॉलोवर है. इन्हे भी बिग बॉस OTT 3 के लिए ऑफर दिया गया है.

14:- Aryanshi Sharma in Bigg Boss OTT Season 3

इंदौर की रहने वाली सोशल मीडिया स्टार अरयांशी शर्मा भी बिग बॉस का हिस्सा बन सकती है.

15:- Tushar Silawat

तुषार एक मशहूर सोशल मीडिया स्टार है और इनके इंस्टाग्राम पे 5 मिलियन फॉलोवर है और दिलचस्प बात ये है की ये और अरयांशी 5 साल से एक साथ है और इसी वजह से तुषार को बिग बॉस OTT 3 के लिए कन्फर्म किया गया है. ताकि इनकी और अरयांशी को इनके चाहने वाले इनको स्क्रीन पर एक साथ देख सके.

Salman Khan Fees in Big Boss OTT Season 3

अगर बात रहे सलमान खान की फीस की तो रिपोर्ट की माने तो सलमान इस बार 15 करोड़ रुपये पैर एपिसोड लेंगे बिग बॉस OTT- 3 के लिए.

और भी पढ़े

KHATRON KE KHILADI SEASON 14 CONTESTANTS

Varanasi to Lucknow Vandebharat:-बनारस को मिली एक और वन्दे भारत पटना से लखनऊ जाएगी

Leave a Comment

Exit mobile version