KRK कमाल रशीद खान मुंबई में हुए गिरफ्तार,सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

Photo of author

By Surender Kataria

Share the News

KRK उर्फ़ कमाल राशिद खान बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेके बहुत चर्चा में रहते है उनको सोशल मीडिया पे आपत्तिजनक पोस्ट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.हालांकि उनका कहना है ये सब सलमान खान के कहने पे हो रहा है.

KRK Arrested News

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है.कमाल राशिद खान का कहना है कि वो पिछले एक साल से मुंबई में रह रहे है और सभी अदालती कार्रवाई में नियमित रूप से जाते है.उनका कहना है की वो नया साल मनाने दुबई जा रहे थे लेकिन उनको एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया.

सलमान खान पर लगाए आरोप

KRK उर्फ़ कमाल राशिद खान ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए है उनका कहना है सलमान कह रहे है कि टाइगर 3 कमाल राशिद खान की वजह से फ्लॉप हुई है और अगर पुलिस स्टेशन या जेल में मेरी मृत्यु होती है तो आप सभी को पता होनी चाहिए की वो हत्या है.

विवादों से रहा है गहरा नाता

हालाँकि कमाल राशिद खान का पूरा करियर विवादों से घिरा रहा है कभी वो बिग बॉस में जा के लड़ाई कर लेते है, कभी वो अपने ट्वीट और वीडियोस को लेके विवादों से घिर जाते है इस मामले में वो कई बार जेल भी जा चुके है.केआरके को 2020 में इरफान और ऋषि कपूर पर सोशल मीडिया हमलों के लिए मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। केआरके के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके बाद 2020 में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

KRK अजय देवगन की फिल्म शिवाय पे की गयी टिप्पड़ी को भी लेके काफी ज्यादा चर्चा में थे जिससे कि अजय देवगन काफी नाराज़ भी हुए थे अजय देवगन ने ये भी आरोप लगाया था कि कमाल राशिद खान ने करन जोहर से 25 लाख ले के ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की तारीफ़ की थी.दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज़ हुई थी.2006 में भी KRK के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है उस टाइम विक्रम भट्ट ने केस दर्ज कराया था.

KRK का करियर

KRK ने बॉलीवुड में कदम देशद्रोही फिल्म से रखा था उस फिल्म के KRK हीरो थे जिसमे कई बड़े एक्टर थे जैसे कि ग्रेसी सिंह,रणजीत,यशपाल शर्मा,हर्षिता भट्ट ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पे चली नहीं और उसके बाद KRK कभी भी हीरो नहीं बने.उसके बाद कमाल राशिद खान 2009 बिग बॉस में भी नज़र आये थे जहाँ फिर उनको बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था.

SALAAR VS DUNKI बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

DUNKI REVIEW शाहरुख़ ने मचाया धमाल

Chunar Fort and Its History

Leave a Comment