क्या Samantha Prabhu ने 25 करोड़ बिमारी के लिए उधार लिए?

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

साउथ इंडिया की बेहतरीन एक्ट्रेस और फैमिली मैन सीजन 2 में मुख्य विलन का किरदार निभाने वाली Samantha Prabhu किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है हर कोई जानता है उनकी एक्टिंग में कितना दम है खासतौर पे फैमिली मैन के बाद से जिस तरह से उन्होंने विलन का किरदार निभाया हर कोई उनका मुरीद बन गया.

सामन्था ,उधार और बिमारी

Samantha Prabhu बहुत सारी परेशानियों से गुजर रही है अभी हाल ही में उनका तलाक हुआ है उसी बीच एक खबर आती है की Samantha को एक बीमारी है म्योसिटिस(myositis) नाम की और इस बिमारी के चलते उनकी आर्थिक हालत इतनी ख़राब हो गयी है कि उन्होंने 25 करोड़ रुपये तेलुगु फिल्म के बड़े सुपरस्टार से उधार लिए.

दरअसल साउथ के एक बड़े चैनल ने सामन्था को लेके एक खबर चलायी थी की Samantha ने तेलुगु सुपरस्टार से 25 करोड़ उधार लिए है ताकि वो अपना इलाज़ करवा सके.

क्या है Myositis??

आइये पहले जानते है ये बीमारी है क्या दरअसल ये बिमारी नही ये बिमारी का घर है जिसमे कोई सही इलाज़ नहीं है. मायोसाइटिस एक समृद्धि-संबंधी पेशी रोगों का समूह है। इसमें पेशियों में सूजन होती है, जिसके साथ मांसपेशियों में कमजोरी, दर्द, और सूजन होती है, यह एक ऑटोइम्यून विकार भी हो सकता है, जिसमें इम्यून सिस्टम खुद को हमला करता है.

Samantha Prabhu ने क्या कहा?

Samantha Prabhu के पास लगातार ऐसे खबरे आ रही थी जिसके बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी बात सोशल मीडिया पे रखी और उन्होंने लिखा है की ये खबर गलत है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है और उन्होंने किसी से कोई भी मदद नहीं ली है इसके बाद Samantha लिखती है की वे इसका एक बहुत छोटा सा हिस्सा खर्च कर रही है.यानी वो कहना चाह रही है कि जो वे ये इलाज़ करवा रही है वो बहुत सस्ता है और इसमें ज्यादा पैसा इसमें नही लगता.

साथ हे वो ये भी लिखती है कि उन्हें अपने करियर में काफी काम किया है और जब अपने करियर में फिल्मों में काम रही थी तो उन्हें नहीं पता था की उन्हें उनके काम के बदले पत्थर मिल रहे थे साथ ही उनका ये भी कहना है कि उन्होने जो फिल्मों में काम किया है जो गाना में काम किया है उससे उनको इतना पैसा मिल गया है की वे अपना ख्याल या इलाज़ खुद से करवा सकती है.उनको किसी की मदद की जरुरत नहीं है.

Samantha लिखती है की म्योसिटिस(myositis) एक गंभीर बीमारी है हज़ारो लोग इससे पीड़ित है ऐसे में ये गैर जिम्मेदाराना जानकारी न फैलाई जाए और ध्यान रखा जाए

और भी Entertainment खबर पढ़े

Banaras का प्राचीन मंदिर- काल भैरव मंदिर

Leave a Comment