Shreyas talpade को आया हार्ट अटैक

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Shreyas talpade को दिल का दौरा पड़ा है वो अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3 की शूटिंग कर रहे थे.श्रेयस बॉलीवुड के साथ हे साथ ही मराठी फिल्म के भी बहुत बड़े स्टार है और उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पे बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया है.

Shreyas talpade After Shooting

बताया जा रहा है शूटिंग ख़त्म करने के तुरंत बाद वो बेहोश हो कर गिर पड़े श्रेयस को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी करायी गयी है श्रेयस सिर्फ 47 साल के है और बहुत फिट है हॉस्पिटल ने कन्फर्म किया है कि श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Shreyas talpade दिन भर शूटिंग कर रहे थे और बिलकुल ठीक थे वो सेट पे सबके साथ मस्ती कर रहे थे उन्होंने अपना शॉट दिया जिसमे थोड़ा बहुत एक्टिंग सीन भी शामिल था शूट खत्म करने के बाद वो घर गए और अपनी पत्नी से कहा अच्छा फील नहीं कर रहे है पत्नी दीप्ति तलपड़े जल्दबाजी में पास के अस्पताल ले गयी.

Viral Akshay Kumar video

इससे पहले ही Shreyas talpade बेहोश हो कर गिर पड़े फिलहाल वो अस्पताल में एडमिट है. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट की थी जहां श्रेयस दोपहर में वेलकम 3 की शूटिंग करते दिख रहे थे स्टंट परफॉर्म करते हुए श्रेयस अक्षय कुमार के पीछे सीढ़ियों पे खड़े थे वीडियो में एक्टर की मस्ती भी साफ़ झलक रही थी लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था ऐसा कुछ भी हो जायेगा.

Conclusion

बताया जा रहा है Shreyas talpade शूटिंग ख़त्म करने के बाद बेहोश हो कर गिर पड़े उन्हें अंधेरी वेस्ट के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पता चला उन्हें हार्ट अटैक आया है.दिक्कत इस बात की भी है की श्रेयस के बिना वेलकम 3 की शूटिंग कैसे होगी वो इस फिल्म का अहम हिस्सा है क्या हार्ट अटैक के बाद शूटिंग रोक दी जाएगी ये तो देखने वाली बात होगी.

क्या SAMANTHA PRABHU ने 25 करोड़ बिमारी के लिए उधार लिए? पढ़े पूरी खबर

पढ़े संकट मोचन मदिर बनारस के बारे में

Leave a Comment