Zebronics 20 in 1 धमाकेदार cleaner kit सब साफ़ कर देगा

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

Zebronics 20 in 1एक ऐसा क्लीनर है जो आपका कोई भी गैजेट किसी भी कंडीशन में हो उसको अच्छे से साफ़ कर देगा.इसके ऊपर नीचे अगल बगल सब जगह टूल ही टूल है.इससे गैजेट से आप कीबोर्ड से धुल साफ़ कर सकते है,फ़ोन का स्पीकर,ईरफ़ोन ,कैमरा का लेंस और भी कई गैजेट साफ़ कर सकते है.साथ ही इसके साथ आपको मिलेगा एक वारंटी कार्ड

इसको आप जैसे ही ओपन करेंगे आपको क्लीनिंग के सारे टूल्स मिलेंगे तो इस आर्टिकल में आप जानेंगे इस बहुत ही अचे और यूनिक गैजेट के बारे में.

Zebronics 20 in 1 Cleaning Brush

Zebronics 20 in 1 में एक लाल कलर का बटन दिया है उसको जैसे ही प्रेस करेंगे तो एक ब्रश खुल जायेगा उस ब्रश से अपने कंप्यूटर का कीबोर्ड या फिर लैपटॉप का कीबोर्ड आसानी बहुत ही से साफ़ कर सकते है.

Cleaning Liquid

साथ ही Zebronics 20 in 1में आपको मिलेगा एक क्लीनिंग लिक्विड जिससे आप फ़ोन का स्क्रीन,लैपटॉप का स्क्रीन और ये काफी अच्छे से क्लीन करता है.इससे आपके फ़ोन या फिर लैपटॉप की स्क्रीन बिलकुल से नयी दिखाई देगी.

Small Brush

Zebronics 20 in 1 में एक बहुत ही छोटा सा ब्रश मिलेगा जिससे फ़ोन का एआरपीएस,चार्जिंग पोर्ट, हैडफ़ोन जैक और स्पीकर इससे आप साफ़ कर सकते है और यकीन मानिए जब धुल निकालेंगे तो अब आप खुद बोलेंगे की कितनी गन्दगी थी अंदर.

Sim Ejector Pin

साथ ही इसमें आपको एक सिम इजेक्टर पिन भी मिल जाएगी अगर आपके पास नहीं है तो आपके काम की है.

TWS Cleaner

इस किट में आपको एक TWS क्लीनर भी मिल जायेगा जिसमे आप एयर बर्ड्स के केस को क्लीन कर सकते है और एयर बर्ड्स के लिए एक ब्रश है जिससे आप उसके अंदर तक बहुत आसानी से क्लीन कर सकते है.

Camera Cleaner

Zebronics 20 in 1 में कई ऐसे टूल है जिससे की अगर आपके पास प्रोफेशनल कैमरा है तो वो भी आप साफ़ कर सकते है.इसमें आपको एक छोटा सा एयर ब्लोअर मिल जाता है कैमरा के लेंस क्लीन करने के लिए और आप एयर ब्लोअर के नोज़ल को चेंज भी कर सकते है कैमरा की साइज को देखते हुए.

साथ हे और भी कई टूल्स है जिससे आपके गैजेट कई भी हो कैसा भी हो बिलकुल साफ़ दिखेगा.

Conclusion

तो बात करे इसको लेना चाहिए या नही तो बिलकुल इसको लेना चाहिए क्यूंकि इसमें ऐसे टूल्स है जो आपको बहुत मदद करने वाले है आपके गैजेट्स को और आपके गैजेट्स को नया बनाए रखने के लिए ये क्लीनर आपकी बहुत मदद करने वाला है.

Buy this product from amazon

ZEBRONICS Newly Launched CK200 20 in 1 Cleaning Kit(you can also buy it from shopagr.in)

ELECTRIC BLANKET आपके बिस्तर को गर्म कर देगा अमेज़न का ये धासु प्रोडक्ट

Leave a Comment