Animal Box Office Collection:क्या एनिमल 1000 करोड़ पार कर पायेगी??

Photo of author

By Surender Kataria

Share the News

Animal Box Office Collection :रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की चर्चा चारो तरफ हो रही है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रही है.लीड रोले में जहां रणबीर ने बेहतरीन भूमिका निभाई है वही रश्मिका इस फिल्म में रणबीर की प्रेमिका और पत्नी की भूमिका में है और अनिल कपूर रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे है और ये फिल्म परिवार और उसके रिश्ते के ऊपर बनी हुई है.

बात करे इसकी कमाई की तो अब तक फिल्म की कमाई काफी अच्छी हो रही है और इस वीकेंड तक एक अनुमान के मुताबिक 400 करोड़ के पार जायेगी आइये जानते है इस फिल्म की कमाई.

Animal Collection Till Now

रणबीर की फिल्म एनिमल की अबतक बात करे तो भारत में अब तक इसने 545 करोड़ की कमाई की है वहीं अगर अन्य देशों की कमाई की बात करे तो इसने 210 करोड़ की कमाई की है और अब तक की पूरी कमाई की बात करे तो 755 करोड़ की कमाई अब तक एनिमल फिल्म की हो चुकी है.

नीचे पढ़िए कितने का कलेक्शन किया फिल्म ने पहले के पांच दिनों में.

Animal Box Office Collection:Day 5

आज रणबीर की फिल्म एनिमल का 5वा दिन है और अगर इसके 4 दिन की कमाई की बात करे तो अच्छी खासी कमाई हो गयी है एक रिपोर्ट की माने तो 5वे दिन ये फिल्म 20-22 करोड़ का कारोबार करेगी और एक रिपोर्ट की माने तो इस वीकेंड तक ये फिल्म 400 करोड़ के पार जाएगी.फिल्म ने अब तक 262 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

animal-box-office-collection

Animal Box Office Collection:Day 4

बात करे चौथे दिन की तो दर्शको में उत्साह कम नहीं हुआ था और फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की थी. बता दे की ये कमाई केवल भारत की है और हिंदी भाषा में जो रिलीज़ हुई है उसकी कमाई है बाकी अन्य देशों और अन्य भाषा में भी ये फ़िल्म रिलीज़ हुई है जिसकी कमाई अलग है.

Animal Box Office Collection:Day 3

अगर बात करे तीसरे दिन की तीसरे दिन एनिमल ने सबसे ज्यादा 71.7 करोड़ की कमाई की थी ऐसा इसलिए भी है क्यूंकि रविवार था और छुट्टी का दिन था उसी को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड ये फिल्म 400 करोड़ के पार जाएगी.

Animal Box Office Collection:Day 2

संदीप रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने करीब फिल्म ने लगभग लगभग 67 करोड़ की कमाई की थी.

Animal Box Office Collection:Day 1

रणबीर कपूर स्टार्रर एनिमल की अगर पहले दिन की बात करे तो दर्शकों का उत्साह देखते बन रहा था सब चाह रहे थे फर्स्ट डे फर्स्ट शो ये फिल्म देखा जाये और थिएटर भी करीब करीब बुक हो गया था और पहले दिन की कमाई की बात करे तो फिल्म ने 63.8 करोड़ की कमाई की थी.

पढ़े Animal Movie का Review

बनारस के इतिहास के बारे में पढ़िए

Leave a Comment