Bajaj pulsar 150 पे आया बम्पर New year धमाका

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Introduction

Bajaj Pulsar 150 पे कंपनी ने एक बेहतरीन ऑफर निकाला है जिसके बाद बजाज पल्सर 150 अपने घर ला सकते है.नए साल के मौके पे कई कंपनी तरह तरह के ऑफर निकालती ताकि उनका पुराना स्टॉक खत्म हो और नया स्टॉक वो ले के आ पाये.इसी के तहत बजाज ने भी ऑफर निकाला है जिसके बाद आप नयी चमचमाती बाइक अपने घर ला सकते है.

Bajaj Pulsar EMI Plan

अगर बात करे ऑफर की तो आप मात्र 13000 की डाउन पेमेंट करके बाइक अपने घर ला सकते है.नए EMI प्लान के तहत ये बाइक आपको करीब 1 लाख 30 हज़ार की पड़ेगी और इसकी हर महीने की किश्त आएगी 3790 जो की आपको 36 महीने तक देनी होगी,बैंक का इंट्रेस्ट होगा 9.7% का और टोटल बैंक लोन अमाउंट होगा 1,17,960.

Bajaj Pulsar On Road Price

बजाज पल्सर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है इंडिया में अगर बजाज पल्सर की ऑन रोड बाइक की कीमत की बात करे तो शुरुआती कीमत इसकी है 1 लाख 10 हज़ार ex showroom कीमत है.ये मार्केट में 6 कलर वैरिएंट में मजूद है.

Bajaj Pulsar 150 Feature and Mileage

Pulsar के फीचर के बारे में अगर बात करे तो इसमें कई बेहतरीन फीचर है जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल टेकोमीटर,बेहतरीन डिस्प्ले टेल लाइट,हेड लाइट और भी कई शानदार फीचर है.फ्यूल टैंक की क्षमता 15 L है और यह 47.5 kmpl का माइलेज देती है.

Bajaj Pulsar 150 Engine

Pulsar 150 अगर इंजन की बात करे तो पावर देने के लिए 149.5 CC एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया जाता है.साथ ही ये 5 गियर बॉक्स के साथ आता है जो बाइक को और भी पावर के साथ साथ स्पीड देता है.बाइक का कुल वजन 148 किलो है.

Bajaj Pulsar 150 Brake and Suspension

बाइक की स्पीड काफी बेहतरीन है जो की कुछ ही सेकंडों में 100km/hr की स्पीड पकड़ लेती है तो इसके लिए इसकी ब्रैकिंग सिस्टम भी अच्छी होनी चाहिए,तो इसमें ब्रैकिंग के लिए आगे की तरफ 280mm का ब्रेक दिया गया है और वही पीछे की तरफ 230 mm का ब्रेक दिया गया है.अगर इसका सस्पेंशन देखा जाए तो आगे की तरफ 31 mm टेलस्कोरपीस फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया गया है.

Conclusion

वही देखना होगा की इतने सारे अपडेटेड फीचर और अच्छे EMI प्लान के साथ अगर कंपनी नया साल का ऑफर निकल रही है तो कितने लोग इसमें अपना दिलचस्पी दिखाते है और बाइक को नए ऑफर के साथ घर ले के आते है इस नए साल 2024 में.

AMAZON से कार खरीदे शुरुआत होगी हुंडई से

Buy latest Gadgets

Leave a Comment