Homestay in ayodhya अयोध्या में कैसे बुक करे Homestay

Photo of author

By Prakhar Agrawal

Share the News

Homestay in Ayodhya: 22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य उद्धघाटन हो रहा है.जिसमे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी.कई श्रद्धालु इस मौके पे राम लला के दर्शन करना चाहते है लेकिन अयोध्या प्रसासन और स्वयं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भीड़ और वीवीआईपी के आगमन को देखते हुए मना किया है कि श्रद्धालु 22 जनवरी को अयोध्या आने से बचे.

22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य उद्धघाटन

सालों के इंतज़ार के बाद राम मंदिर का भव्य उध्घाटन 22 जनवरी 2023 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जा रहा है.जिसमे देश दुनिया के वीवीआईपी को न्योता दिया गया है.

अयोध्या में भारी भीड़ की आशंका

Homestay in Ayodhya देश विदेश से वीवीआईपी आगमन के बाद कई राम भक्त है जो सालों से प्रभु श्री राम का इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है और सभी इस सुनहरे दिन को खुद अपने आँखों से देखना चाहते है और प्रभु श्री राम के दर्शन करना चाहते है.इसी को देखते हुए ये अनुमान लगाया की गयी है की भारी मात्रा में अयोध्या में भीड़ होने वाली है.

मोदी योगी की अपील

Homestay in Ayodhya हालांकि इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये अपील की है की वो 22 जनवरी को अयोध्या आने से बचे और 22 जानवरी ना आ के किसी और दिन प्रभु श्री राम के दर्शन करे.भीड़ की आशंका को देखते हुए कई ट्रेन और बसें भी अयोध्या जाने के लिए कैंसिल कर दी गयी है.

कैसे बुक करें HomeStay in Ayodhya में

Book Homestay in Ayodhya: आपको बता दे कि आने वाले करीब करीब 6 महीनो के लिए सारे होटल बुक हो गए है अयोध्या में लेकिन अगर आप अयोध्या में होमस्टे में रुकना चाहते है तो गोवेर्मेंट ने एक एप्प लांच किया है जिसका नाम है Holy Ayodhya App.जहाँ आप घर की ही तरह रह सकते है अच्छा खाना अच्छा रहना सब मिल जायेगा और वो भी कम दाम में और होटल की भीड़ से बच के प्रभु श्री राम के दर्शन कर सकते है.

Download Holy Ayodhya App

तो अब जभी आप प्रभु श्री राम के दर्शन करने जा रहे है तो ये Holy Ayodhya APP अपने पास जरुर से रखें क्यूंकि अयोध्या में अभी होटल की दिक्कत होगी.

LAKSHWADEEP जबसे मोदी जी गए है तबसे बायकाट मालदीव्स क्यों ट्रेंड हुआ??

Leave a Comment